Advertisement

devgarh

  • Nov 13 2018 10:45PM

Devghar : छात्र की हत्या, शव सारवां के रहिया बहियार स्थित कुएं से बरामद

Devghar : छात्र की हत्या, शव सारवां के रहिया बहियार स्थित कुएं से बरामद

- मृतक सजीबुल शेख रेड रोज स्कूल के 12वीं का छात्र था

आशीष कुंदन, देवघर

रेड रोज स्कूल के गायब 11वीं के छात्र सजीबुल शेख (17) का शव मंगलवार को सारवां थाना क्षेत्र के महतोडीह गांव के समीप रहिया बहियार स्थित कुएं से पुलिस ने बरामद की. सजीबुल पश्चिम बंगाल अंतर्गत आसनसोल के नियामतपुर थाना क्षेत्र के सीतारामपुर का रहने वाला था. यहां सत्संग आश्रम के पीछे निगम पार्क के समीप किराये के कमरे में रहकर पढ़ता था. 

 

मां असमी तारा बीबी के अनुसार सजीबुल 10 नवंबर को अपनी लाल बाइक से सारवां जाने के लिए कहकर निकला था, जो वापस नहीं आया. उसकी बाइक गायब थी. जो कुंडा थाने की पुलिस ने बलिया चौकी के समीप तितमो बहियार से लावारिस हालत में बरामद की थी. 

 

मां के द्वारा सजीबुल के गुमशुदगी की सूचना 12 नवंबर को नगर थाने में दी गयी थी. जिक्र है कि सारवां जाने की बात कहकर वह 10 नवंबर को दोपहर 1 बजे निकला था. सजीबुल के दोस्त बेलाबगान निवासी सोनू कुमार ने उसके गायब होने की सूचना असमी तारा को दिया था. 

 

इसके बाद असमी तारा 11 नवंबर को सीतारामपुर से देवघर पहुंची. यह भी जिक्र है कि सजीबुल को दोस्त सोनू से 10 नवंबर को 5:45 शाम में बात हुई थी, उसने बताया था कि बलियाचौकी लौटने की बात कही थी. सजीबुल की हत्या कर साक्ष्य छिपाने के लिए लाश कुएं में फेंकने की बात कही जा रही है. 

 

सजीबुल के सिर व चेहरे पर चोट के निशान पाये गये हैं. उसकी लाश सड़े-गले हालत में बरामद की गयी. सारवां थाने की पुलिस ने सजीबुल की लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. समाचार लिखे जाने तक पुलिस को मामले का कोई सुराग नहीं मिल सका है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

Advertisement

Comments

Advertisement