28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दूल्हे के चचेरे भाई की मौत के बाद मातम के बीच पूरी हुई शादी की रस्म

शुक्रवार की रात रिखिया से सरैयाहाट जा रही थी बरात बराती गाड़ी में शामिल स्कॉर्पियो में ही थे दुल्हन के जेवर व मिठाई पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार, भेजा जेल मोहनपुर : शुक्रवार की शाम रिखिया थाना क्षेत्र के गौरीचक गांव से निकली बरात में शामिल स्कॉर्पियो में ट्रक के टक्कर के बाद रिश्ते […]

शुक्रवार की रात रिखिया से सरैयाहाट जा रही थी बरात

बराती गाड़ी में शामिल स्कॉर्पियो में ही थे दुल्हन के जेवर व मिठाई

पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

मोहनपुर : शुक्रवार की शाम रिखिया थाना क्षेत्र के गौरीचक गांव से निकली बरात में शामिल स्कॉर्पियो में ट्रक के टक्कर के बाद रिश्ते में दूल्हे के चचेरे भाई गोरेलाल रमानी की मौत की खबर से खुशियों के घर में सन्नाटा पसर गया. दुर्घटना के बाद लड़के व लड़की के गांव में दोनों पक्षों में मातम छा गया.

गांव के चार व्यक्ति के साथ दुल्हा पहुंचा व शादी की रस्म अदा की गयी. शुक्रवार की रात जब हंसते गाते रिखिया थाना क्षेत्र से बरात दुमका जिला अंतर्गत सरैयाहाट थाना क्षेत्र के केंदुआ गांव जा रही थी. तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने बराती वाहन में शामिल स्कॉर्पियो को टक्कर मार दी. जिसमें गोरेलाल की मौत हो गयी व छह लोग घायल भी हो गये.

स्कॉर्पियो में ही दुल्हन के जेवरात व शादी के कपड़े व मिठाइयां थी. सूचना मिलने पर देर रात पहुंची पुलिस ने इन सामानों को बरामद कर थाना में ही रख दिया था. उधर, घटना की जानकारी मिलते ही बराती न जा कर लोग रोते-बिलखते वापस सदर अस्पताल पहुंचे. हालांकि, पुलिस ने ट्रक चालक बिहार के बांका जिला अंतर्गत सुइया निवासी अनिल कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल: घटना के बाद मृतक गोरेलाल की पत्नी देवकी देवी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. वह बार-बार दहाड़ मारकर रो रही थी. दोनों बच्चे भी घरवालों को रोता देखकर रो रहे हैं. परिजनों ने बताया कि गोरेलाल घर का एकमात्र कमाऊ सदस्य था. कुछ ही दिन पहले पिता की भी मौत हो गयी थी. मां, पत्नी व दोनों बच्चों का गुजर बसर गोरेलाल की कमाई से ही होता था. अब उसके जाने के बाद घर चलाने पर भी संकट आ गया है. पंचायत के मुखिया अमर पासवान परिजनों से मिलने गांव पहुंचे. गोरेलाल की मां व पत्नी को हरसंभव मदद व मुआवजे का भरोसा दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें