28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मधुपुर : होंडा शोरूम संचालक को मारी गोली

मधुपुर : पहली फायरिंग से किसी तरह बचा, दूसरी गोली हाथ में लगी, दो खोखा बरामद मधुपुर : पनाहकोला स्थित होंडा शो-रूम में घुस कर अपराधियों ने संचालक मो सरफराज उर्फ गुड्डू पर ताबड़तोड़ तीन गोली चला दी. गोली सरफराज के दायें हाथ में लगी है. शाम सवा सात बजे बाइक सवार दो अपराधी आये, […]

मधुपुर : पहली फायरिंग से किसी तरह बचा, दूसरी गोली हाथ में लगी, दो खोखा बरामद
मधुपुर : पनाहकोला स्थित होंडा शो-रूम में घुस कर अपराधियों ने संचालक मो सरफराज उर्फ गुड्डू पर ताबड़तोड़ तीन गोली चला दी. गोली सरफराज के दायें हाथ में लगी है.
शाम सवा सात बजे बाइक सवार दो अपराधी आये, जिसमें से एक ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था. मुंह में कपड़ा बांधे अपराधी बाइक से उतरते ही सीधे शोरूम के अंदर चला गया व सरफराज पर निशाना कर गोली चलायी. खुद पर हमला होते देख सरफराज बैठ गया. इससे पहली फायरिंग में वह बच गया. इसके बाद हमलावर ने उस पर फिर लगातार दो गोली चलायी. इसमें एक गोली उसके दाहिने हाथ में लगी. गोली का छर्रा छिटकते हुए दाहिने पसली में भी जा लगा. गोली की आवाज सुनकर शोरूम के बाहर हंगामा मच गया.
इसके बाद हमलावर बाहर आया व अपने साथी की बाइक में बैठकर भाग निकला. आसपास के लोगों के मुताबिक दोनों अपराधी ब्लू रंग की ग्लैमर बाइक से राजबाड़ी मुहल्ला होते हुए फरार हुआ. घटना के बाद शो-रूम के आसपास भगदड़ सी स्थिति बन गयी थी.
घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ वशिष्ठ नारायण सिंह, इंस्पेक्टर इंचार्ज सत्येंद्र प्रसाद, कार्यपालक दंडाधिकारी संजय कुमार सिन्हा व पुलिस टीम मौके पर पहुंची. शो रूम मालिक समेत वहां मौजूद कर्मियों से पूछताछ की. पुलिस ने शोरूम से दो खोखा बरामद किया है.
इधर, तत्काल घायल सरफराज को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्रारंभिक इलाज के बाद वहां से उसे बेहतर इलाज के लिए देवघर रेफर कर दिया. अपराधी की मंशा हत्या या लूट की थी, यह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है. हालांकि, घायल सरफराज ने पुलिस को बताया कि अपराधी की मंशा लूट की नहीं, बल्कि उसकी जान लेना चाहते थे. मामले में पुलिस शोरूम के अंदर लगे सीसीटीवी फुटैज को भी खंगाल रही है. इससे भी पुलिस को अहम सुराग हाथ लग सकता है.
कहते हैं एसडीपीओ
बाइक पर सवार होकर आये दो अपराधियों ने शो रूम में घुस कर गोली चलायी. ब्लू रंग के बाइक पर सवार होकर अपराधी आये थे. घटनास्थल से पुलिस ने दो खोखा बरामद किया. अपराधियों की धर पकड़ के लिए आसपास के सभी थाना प्रभारियों को सूचित करते हुए नाकाबंदी किया गया है.
वशिष्ठ नारायण सिंह, एसडीपीओ मधुपुर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें