29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सारठ के मिश्राडीह-चितरा पथ में पड़रिया के पास हुई दुर्घटना, दो बाइक में टक्कर, युवक की मौत

सारठ : दो बाइक की आमने-सामने टक्कर में एक युवक की मौत हो गयी तथा तीन लोग घायल हो गये. यह दुर्घटना मिश्राडीह-चितरा पथ में पड़रिया के पास की है. घटना के संबंध में बताया गया कि मिश्राडीह की ओर से कारु दास (30 वर्ष), सुखदेव दास (35 वर्ष) तथा बिडल दास एक ही बाइक […]

सारठ : दो बाइक की आमने-सामने टक्कर में एक युवक की मौत हो गयी तथा तीन लोग घायल हो गये. यह दुर्घटना मिश्राडीह-चितरा पथ में पड़रिया के पास की है. घटना के संबंध में बताया गया कि मिश्राडीह की ओर से कारु दास (30 वर्ष), सुखदेव दास (35 वर्ष) तथा बिडल दास एक ही बाइक पर सवार होकर अपने घर चिकनिया जा रहे थे.
इसी क्रम विपरीत दिशा से आ रही बाइक से आमने-सामने टक्कर हो गयी. सामने से आ रही बाइक पर सारठ थाना क्षेत्र के चुनरडीह गांव निवासी हरेराम यादव (28 वर्ष) सवार थे. तेज गति से रहने के कारण आमने-सामने टक्कर हाे गयी. दुर्घटना में कारू दास की मौके पर ही मौत हो गयी.
घटना की जानकारी विधायक प्रतिनिधि रघुनंदन सिंह घटना की जानकारी सारठ बीडीओ साकेत सिन्हा व चितरा थाना प्रभारी को दी. साथ ही सूचना पर 108 एंबुलेंस सेवा भी पहुंची. विधायक प्रतिनिधि ने सभी को सारठ सीएचसी पहुंचाया. जहां ऑन ड्यूटी डॉ बिधु बिबोध ने कारू दास को मृत घोषित कर दिया. वहीं, घायल सुखदेव दास, बिडल दास व हरेराम यादव का इलाज किया.
वहीं गंभीर रूप से घायल हरेराम को बेहतर इलाज के लिए देवघर रेफर किया गया. मौके पर पहुंचे बभनगामा के युवा नेता अर्जुन सिंह ने अपने साथ घायल हरेराम को लेकर देवघर गये. इधर, सूचना पर सारठ थाना पुलिस पहुंची व घटना का जायजा लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें