28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर : कन्हैया समेत तीन को पुलिस ने दबोचा

चालक हलधर हत्याकांड. दो पिस्तौल, एक मैगजीन व पांच गोली बरामद देवघर : एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में नगर थाना क्षेत्र के कई स्थानों पर शनिवार शाम से छापेमारी शुरु हुई. इस दौरान पुलिस टीम ने दो पिस्तौल-गोली के साथ बिहार अंतर्गत जमुई जिले के चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र निवासी कन्हैया सिंह राठौर सहित […]

चालक हलधर हत्याकांड. दो पिस्तौल, एक मैगजीन व पांच गोली बरामद
देवघर : एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में नगर थाना क्षेत्र के कई स्थानों पर शनिवार शाम से छापेमारी शुरु हुई. इस दौरान पुलिस टीम ने दो पिस्तौल-गोली के साथ बिहार अंतर्गत जमुई जिले के चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र निवासी कन्हैया सिंह राठौर सहित उसके साथियों जमुई के ही गिद्धौर निवासी नितेश झा व रिखिया थाना क्षेत्र के बलसारा निवासी प्रीतम जायसवाल को गिरफ्तार किया. इन लोगों के पास से छापेमारी टीम ने दो पिस्तौल, एक मैगजीन, पांच गोली व बजरंगी चौक के समीप शगुन सैमसंग शोरुम से लूटी गयी एक मोबाइल बरामद किया है.
छापेमारी टीम का दावा है कि इसी बरामद पिस्तौल में से एक केशव दुबे द्वारा दवा व्यवसायी विनोद वाजपेयी हत्याकांड में प्रयोग किया गया था.
पूछताछ में कन्हैया ने पुलिस के पास कबूला है कि सारवां निवासी इंडिका चालक हलधर यादव की हत्या कर इनलोगों ने शव दुमका के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में फेंका था. इसके बाद उसकी इंडिका से ही पाकुड़ गया और वहां पेट्रोल पंप लूटकर भागने में इंडिका दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी. इसके अलावे उसने गिरिडीह के डुमरी में भी अपने साथियों के साथ पेट्रोल पंप लूटने की बात कही है.
पुलिस के अनुसार इस महीने जलसार रोड में पटेल चौक, पुराना पोस्टमार्टम हाउस के पास व बैद्यनाथधाम रेलवे क्रॉसिंग के पास हुई फायरिंग में कन्हैया व उसके साथियों की संलिप्तता है. कन्हैया के अन्य दो साथियों की गिरफ्तारी के लिये बिहार के झाझा व चंद्रमंडीह इलाके में छापेमारी जारी है. इसके पूर्व देर शाम से रात नौ बजे तक देवघर के एएस कॉलेज के समीप एक लॉज सहित बैद्यनाथधाम व देवघर स्टेशन के समीप और बैजनाथपुर इलाके के कई स्थानों पर छापेमारी की गयी.
पुलिस ने यह भी बताया कि देवघर जिले के जसीडीह थाना क्षेत्र के सरसा कुशमाहा गांव में कन्हैया का ननिहाल है. छापेमारी टीम में नगर थाना प्रभारी एसके महतो, प्रशिक्षु एसआइ धनंजय सिंह, एएसआइ रामानुज सिंह, एसके वाजपेयी के अलावा अन्य पदाधिकारी व पुलिसकर्मी शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें