25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर : चालक को आयी झपकी, मुंडन कराने आ रहे थे देवघर, 3 साल का बच्चा समेत 4 की मौत, 30 घायल

देवघर : जसीडीह-चकाई मुख्य पथ पर बिहार के चन्द्रमंडीह थाना क्षेत्र के विशनपुर गांव के समीप श्रद्धालुओं से भरी मालवाहक 407 ट्रक के चालक का संतुलन बिगड़ा और सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गयी. घटना में तीन वर्षीय बालक सहित चार की मौत हो गयी और 30 यात्री घायल हो गये. पिकअप वैन […]

देवघर : जसीडीह-चकाई मुख्य पथ पर बिहार के चन्द्रमंडीह थाना क्षेत्र के विशनपुर गांव के समीप श्रद्धालुओं से भरी मालवाहक 407 ट्रक के चालक का संतुलन बिगड़ा और सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गयी. घटना में तीन वर्षीय बालक सहित चार की मौत हो गयी और 30 यात्री घायल हो गये.

पिकअप वैन में सवार लोग बिहार के शेखपुरा जिले के बुधौली से कुश सहित तीन बच्चों का मुंडन कराने बाबाधाम आ रहे थे. घटनास्थल के समीप चालक को झपकी आ गयी और गाड़ी ट्रक से जा टकरायी. मृतकों में शेखपुरा आंबेडकर नगर निवासी संजय राम का पुत्र पीयूष कुमार(03), रामबालक राम (65), रामसखिया देवी (70) शामिल हैं. वहीं गंभीर रूप से घायल सुनीता उर्फ संगीता देवी (23) देवी की मौत इलाज के लिए पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में हो गयी. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घायलों मे प्रिया कुमारी, पंचा देवी व संजू की हालत गंभीर है. इन तीनों को सदर अस्पताल के आइसीयू में भरती कर इलाज कराया जा रहा है. डॉक्टर की सूचना पर नगर पुलिस पहुंची और मृतकों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की सूचना पाकर झाझा एसडीपीओ भास्कर रंजन व चंद्रमंडीह थाना प्रभारी हेमंत कुमार घायलों का हालचाल जानने देवघर सदर अस्पताल पहुंचे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें