28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कहीं लीक तो नहीं हो जाती जेल में छापेमारी की सूचना

देवघर: मंडल कारा में 10 दिनों के अंदर देर रात में दो बार पुलिस-प्रशासन की संयुक्त टीम ने छापेमारी की. इसमें आपत्तिजनक सामान नहीं के बराबर मिले. इससे आशंका जतायी जा रही है कि छापेमारी से पहले की कहीं सूचना लीक तो नहीं हो जा रही. पहली दिसंबर को हुई छापेमारी में तंबाकू व सिगरेट […]

देवघर: मंडल कारा में 10 दिनों के अंदर देर रात में दो बार पुलिस-प्रशासन की संयुक्त टीम ने छापेमारी की. इसमें आपत्तिजनक सामान नहीं के बराबर मिले. इससे आशंका जतायी जा रही है कि छापेमारी से पहले की कहीं सूचना लीक तो नहीं हो जा रही. पहली दिसंबर को हुई छापेमारी में तंबाकू व सिगरेट छोड़ कुछ नहीं मिला था.

वहीं शनिवार देर रात में हुई छापेमारी में कारा के बंदियों के वार्ड से सिगरेट, खैनी, मोबाइल चार्जर, ताश की पत्तियां व माचिस मिला. इस संबंध में नगर थाना में सनहा दर्ज किया गया.

अगर बंदी के वार्ड से चार्जर बरामद हुआ, तो उवाल उठता है कि बंदी ने उसे किस काम के लिए रखा था. इससे आशंका है कि कारा के अंदर मोबाइल भी जरूर होगा. मोबाइल को ऐसी जगह छिपाया गया होगा, जहां छापेमारी टीम की नजर नहीं पहुंच सकी. हालांकि छापेमारी टीम का नेतृत्व कर रहे अधिकारी इस संबंध में कुछ भी नहीं बता सके. जानकारी हो कि शनिवार देर रात 12:30 बजे से दो बजे तक मंडल कारा में एसडीओ राम निवास यादव व एसडीपीओ दीपक कुमार पांडेय के संयुक्त नेतृत्व में छापेमारी अभियान चलाया गया. इसके पूर्व पहली दिसंबर को भी रात 10:30 बजे से 12 बजे रात तक मंडल कारा में छापेमारी की गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें