25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर : गोलीबारी कांड के दो आरोपी गिरफ्तार, छह खोखा व तीन पिलेट बरामद

आशीष कुंदन, देवघर बुधवार की रात देवघर के कुंडा थानांतर्गत पुराना कुंडा मोड़ पर हुई गोलीबारी में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है. नगर थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में इसकी जानकारी देते हुए देवघर एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि इस मामले में कुंडा थाना क्षेत्र निवासी […]

आशीष कुंदन, देवघर

बुधवार की रात देवघर के कुंडा थानांतर्गत पुराना कुंडा मोड़ पर हुई गोलीबारी में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है. नगर थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में इसकी जानकारी देते हुए देवघर एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि इस मामले में कुंडा थाना क्षेत्र निवासी सिकंदर खान और जून पोखर निवासी साहबाज को गिरफ्तार किया गया है.

मामले में पुलिस ने छह खोखा, तीन पिलेट, दो मोबाइल और तीन बाइक बरामद किये हैं. ज्ञात हो कि देवघर के कुंडा मोड़ के पास बुधवार की रात हुई गोलीबारी में राजा उर्फ रणवीर सिंह और मौसम यादव घायल हुए थे. राजा के पीठ व हाथ और मौसम के हाथ में गोली लगी थी. राजा को बेहतर इलाज के लिये धनबाद रेफर किया गया है, जबकि मौसम का इलाज देवघर सदर अस्पताल में चल रहा है.

घटना का कारण जमीन विवाद में पैसे को लेकर झगड़ा बताया जा रहा है. इसी विवाद में सुनियोजित साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया गया था. लगभग 15 गुर्गों के साथ मिलकर सिकंदर ने घटना को अंजाम दिया और बचाव में खुद थाना आया था. इसके पूर्व दिन में दोनों पक्षों की मोबाइल पर बकझक भी हुई थी. घटना में प्रयुक्त हथियार बरामद नहीं हो सका है.

मामले को लेकर कुंडा थाने में घायल मौसम की शिकायत पर एफआइआर दर्ज कर लिया गया है. गिरफ्तार सिकंदर का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है. चंचल कोठारी के अपहरण की साजिश में वह जेल गया था. इसके अलावे गैस गोदाम लूटकांड में भी वह आरोपी रह चुका है. मौके पर नगर थाना प्रभारी मदन कुमार ठाकुर, कुंडा थाना प्रभारी के कुजूर व अन्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें