25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#UpharTragedy सुशील अंसल और गोपाल अंसल के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

नयी दिल्ली : उपहार दुर्घटना मामले में आज दिल्ली हाईकोर्ट ने मुख्य आरोपी सुशील अंसल और गोपाल अंसल के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है. कोर्ट ने सुबूतों के साथ छेड़छाड़ के मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया है. चीज मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट दीपक शेरावत ने यह गैर जमानती वारंट जारी किया है. इस […]


नयी दिल्ली :
उपहार दुर्घटना मामले में आज दिल्ली हाईकोर्ट ने मुख्य आरोपी सुशील अंसल और गोपाल अंसल के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है. कोर्ट ने सुबूतों के साथ छेड़छाड़ के मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया है. चीज मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट दीपक शेरावत ने यह गैर जमानती वारंट जारी किया है.

इस दुर्घटना में अपने दो बच्चों को खोने वाले कृष्णमूर्ति ने सुबूतों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए याचिका दाखिल की थी. उन्होंने कहा कि इस मामले में अब तुरंत सुनवाई होनी चाहिए. कृष्णमूर्ति पिछले 20 सालों से इस कांड के बाद कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं.

गौरतलब है कि 13 जून 1997 में बॉर्डर फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरा उपहार सिनेमा हॉल में आग लग गयी थी, जिसमें 59 लोगों की मौत हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें