28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

PM मोदी का विपक्ष पर निशाना, कहा- जनता ने नकारा, अब भ्रम और झूठ फैला रहे

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्हें जनता ने खारिज कर दिया है और अब वे भ्रम एवं झूठ के शस्त्र का इस्तेमाल कर रहे हैं. उनकी टिप्पणी को संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शनों से भी जोड़कर […]

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्हें जनता ने खारिज कर दिया है और अब वे भ्रम एवं झूठ के शस्त्र का इस्तेमाल कर रहे हैं.

उनकी टिप्पणी को संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शनों से भी जोड़कर देखा जा रहा है. जेपी नड्डा के नया भाजपा अध्यक्ष की जिम्मेदारी ग्रहण करने से जुड़े कार्यक्रम में मोदी ने कहा, मुझे विश्वास है कि नड्डा के नेतृत्व में पार्टी अपने विचारों को लेकर आगे बढ़ने वाली है, लेकिन भाजपा जैसे दल को विपक्षी दल से ज्यादा चुनौतियों का सामना आने वाले समय में करना होगा. उन्होंने कहा, चुनावी राजनीति में जनता ने जिन्हें नकार दिया है, जिनकी बात को देश स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है, उनके पास बहुत कम शस्त्र बचे हैं और उनमें से एक है भ्रम फैलाओ और झूठ फैलाओ. बार-बार हर चीज को एक रूप दे दो, रंग दे दो और अपने इकोसिस्टम में उनको हवा दे दो.

मोदी ने कहा, ऐसे समय में भाजपा का कार्यकर्ता मानकर चलें कि माध्यमों से मदद मिलने की आशा कम है और हमारी ताकत तो लोगों से संवाद और संपर्क है. हमारे लिए और सक्रियता की आवश्यकता है और जन-जन तक पहुंचने की जरूरत है. आज भी ये लोग हमारे प्रति जनता के विश्वास को डिगा नहीं पाये हैं. उन्होंने सीएए के समर्थन से जुड़े भाजपा के कार्यक्रमों का हवाला देते हुए कहा, इन दिनों 10-15 कार्यक्रम होते हैं और हमारे नेता जाते हैं और 50 हजार -एक लाख लोग आते हैं. यह पता नहीं चलता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें