28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केजरीवाल ने CII प्रतिनिधिमंडल के साथ दिल्ली के विकास और आर्थिक प्रगति पर की चर्चा

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उद्योग संगठन भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई) उत्तरी क्षेत्र के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ सोमवार को मुलाकात की. इस दौरान उनकी प्रतिनिधिमंडल के साथ दिल्ली के विकास और आर्थिक प्रगति से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हुई. बयान के मुताबिक, उत्तरी क्षेत्र के चेयरमैन समीर गुप्ता की अगुआई […]

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उद्योग संगठन भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई) उत्तरी क्षेत्र के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ सोमवार को मुलाकात की. इस दौरान उनकी प्रतिनिधिमंडल के साथ दिल्ली के विकास और आर्थिक प्रगति से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हुई. बयान के मुताबिक, उत्तरी क्षेत्र के चेयरमैन समीर गुप्ता की अगुआई में प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को बताया कि उनका संगठन शहर को स्वच्छ बनाने में दिल्ली सरकार के साथ सहयोग करने का इच्छुक है.

केजरीवाल ने उन्हें शहर की सफाई के लिए योजना पेश करने के लिए कहा है. बयान में बताया गया कि मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार लोगों के लिए शहर को स्वच्छ बनाने को लेकर उत्सुक है. इसके लिए सरकार नये विचारों पर नजर रखे हुए है. उन्होंने प्रतिनिधिमंडल को बताया कि उनकी सरकार व्यावहारिक समाधानों को लागू करेगी.

इसमें कहा गया है कि सीआईआई ने दिल्ली में एक ज्ञान केंद्र स्थापित करने के लिए दिल्ली सरकार के साथ मिलकर काम करने की इच्छा दिखायी है और केजरीवाल ने कहा कि वह इस तरह के कार्यक्रम का समर्थन करके खुश होंगे. सीआईआई ने दिल्ली सरकार की ओर से घोषित नये कौशल विकास व उद्यमिता विश्वविद्यालय में सहयोग की इच्छा जतायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें