26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पेट्रोल, डीजल की बढ़ती कीमतें सरकार के नियंत्रण में नहीं, बोले रविशंकर प्रसाद

नयी दिल्ली : पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों को नियंत्रित करने में विफल रहने पर नरेंद्र मोदी की सरकार ने पहली बार लाचारी जाहिर की. कांग्रेस के ‘भारत बंद’ के दौरान कई राज्यों में हिंसा और सड़क जाम की वजह से एक बच्ची की मौत के बाद विपक्ष की मंशा पर सवाल खड़े करते हुए […]

नयी दिल्ली : पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों को नियंत्रित करने में विफल रहने पर नरेंद्र मोदी की सरकार ने पहली बार लाचारी जाहिर की. कांग्रेस के ‘भारत बंद’ के दौरान कई राज्यों में हिंसा और सड़क जाम की वजह से एक बच्ची की मौत के बाद विपक्ष की मंशा पर सवाल खड़े करते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सरकार की लाचारी जाहिर की. उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को रोकना सरकार के हाथ में नहीं है.

उन्होंने कहा कि सभी को विरोध करने का हक है, लेकिन आज देश में क्या हो रहा है? पेट्रोल पंपों और बसों को जलाया जा रहा है. लोगों के जीवन को खतरे में डाला जा रहा है. उन्होंने बताया कि बिहार के जहानाबाद में विरोध-प्रदर्शन के कारण एक बच्चे की मौत हो गयी. इसके लिए कौन जिम्मेवार है?

रविशंकर प्रसाद ने इसके लिए कांग्रेस को आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों के बढ़ने के कई कारण हैं. कांग्रेस यह समझ रही है, लेकिन राजनीतिक लाभ के लिए वह सत्ता से बाहर हुए लोगों के साथ मिलकर देश को गुमराह कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें