25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नाना पाटेकर ने ITBP के शीर्ष कमांडरों से दिल्ली में की मुलाकात

नयी दिल्ली : अभिनेता नाना पाटेकर ने मंगलवार को यहां भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) मुख्यालय पहुंचे और शीर्ष कमांडरों से मुलाकात की. एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि पाटेकर (68) बल के कर्मियों और उनके परिवारों के लिए कुछ कल्याणकारी कार्यक्रमों में योगदान करना चाहते हैं. अधिकारी ने बताया […]

नयी दिल्ली : अभिनेता नाना पाटेकर ने मंगलवार को यहां भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) मुख्यालय पहुंचे और शीर्ष कमांडरों से मुलाकात की. एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी.

अधिकारी ने बताया कि पाटेकर (68) बल के कर्मियों और उनके परिवारों के लिए कुछ कल्याणकारी कार्यक्रमों में योगदान करना चाहते हैं. अधिकारी ने बताया कि यहां लोधी रोड स्थित आईटीबीपी मुख्यालय में एक घंटे रुकने के दौरान उन्होंने बल के महानिदेशक (डीजी) एस एस देसवाल और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की.

पाटेकर ने सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्रालय के अधिकारियों से मुलाकात की थी. आईटीबीपी प्रवक्ता विवेक के. पांडे ने कहा कि मुलाकात के दौरान पाटेकर ने बल के कर्मियों के कल्याण के लिए काम करने की अपनी रुचि जाहिर की. पाटकेर ने कहा कि वह कर्मियों के लिए कुछ पहल करना चाहते हैं. वह आईटीबीपी कर्मियों के बच्चों की शिक्षा में योगदान देना चाहते हैं. उन्होंने सीमा चौकियों का दौरा कर जवानों से मिलने और उनका मनोबल बढ़ाने की इच्छा जतायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें