28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, कहा- दिल्ली विधानसभा चुनाव को एक और ”स्वतंत्रता संग्राम” मानें

नयी दिल्ली : आगामी दिल्ली विधानसभा चुनावों को एक और ‘स्वतंत्रता संग्राम’ मानें. यह बात मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कही. उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली के आगामी विधानसभा चुनाव को एक और ‘‘स्वतंत्रता संग्राम” समझकर आगे बढ़ें. केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी "देश में वर्तमान […]

नयी दिल्ली : आगामी दिल्ली विधानसभा चुनावों को एक और ‘स्वतंत्रता संग्राम’ मानें. यह बात मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कही. उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली के आगामी विधानसभा चुनाव को एक और ‘‘स्वतंत्रता संग्राम” समझकर आगे बढ़ें.

केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी "देश में वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य में उम्मीद की एकमात्र किरण है. पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के साथ ही आगामी चुनाव की तैयारियों की शुरुआत करने वाले केजरीवाल ने कहा कि उन्हें राष्ट्रीय राजधानी की सभी 70 सीटों पर जीत हासिल करनी है.

केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे आगामी विधानसभा चुनावों को एक और "स्वतंत्रता संग्राम" मानें. आगामी विधानसभा चुनाव आम आदमी पार्टी (आप) या केजरीवाल के लिए न लड़ें. इन चुनावों को एक स्वतंत्रता संग्राम की भावना के साथ लड़ें क्योंकि आप देश में वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य में उम्मीद की एकमात्र किरण है.

केजरीवाल ने द्वारका में एक सभा में कहा कि अगर हम चुनाव हार गये तो लोगों को मिलने वाले सभी लाभ वापस ले लिये जाएंगे. केजरीवाल ने अन्ना हजारे का हवाला देते हुए कहा कि भ्रष्टाचार विरोधी लड़ाई के अगुवा कहा करते थे कि निजी हमलों से परेशान होने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर मुझे इस बात की चिंता होने लगी कि विपक्ष मेरे बारे में क्या कहता है तो मैं 24 घंटे में अवसाद में चला जाऊंगा. व्यक्तिगत हमलों से घबराएं नहीं बल्कि यह सुनिश्चित करें कि आप किसी भी कीमत पर देश के सम्मान की रक्षा करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें