25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मतदान के बाद बोले राहुल – PM मोदी ने चुनाव में नफरत का इस्तेमाल किया, हमने प्यार का

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने यहां लोकसभा चुनावों के लिए रविवार को मतदान करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा कि उन्होंने (मोदी) चुनावों के दौरान नफरत का इस्तेमाल किया, जबकि कांग्रेस ने प्यार अपनाया. राहुल ने कहा कि इस बार के चुनावों में दोनों प्रतिद्वंद्वी पार्टियों के बीच अच्छी […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने यहां लोकसभा चुनावों के लिए रविवार को मतदान करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा कि उन्होंने (मोदी) चुनावों के दौरान नफरत का इस्तेमाल किया, जबकि कांग्रेस ने प्यार अपनाया.

राहुल ने कहा कि इस बार के चुनावों में दोनों प्रतिद्वंद्वी पार्टियों के बीच अच्छी लड़ाई देखने को मिली. उन्होंने साथ ही कहा कि उनके विचार में जीत प्यार की होने वाली है. नयी दिल्ली से कांग्रेस उम्मीदवार अजय माकन इस मौके पर राहुल गांधी के साथ थे. यह मतदान केंद्र उनके तुगलक रोड स्थित आवास से कुछ कदम की दूरी पर है. राहुल कुर्ता पजामा पहने हुए थे. गांधी ने कहा, इन चुनावों में तीन चार मुद्दे हैं, ये कांग्रेस पार्टी के नहीं, बल्कि लोगों के मुद्दे हैं. और इनमें से सबसे जरूरी रोजगार का मुद्दा है. उसके बाद, किसानों की हालत, नोटबंदी, गब्बर सिंह टैक्स (जीएसटी का मजाक उड़ाते हुए) हैं जिन्होंने भारत की ताकत और इसकी अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया. दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर मतदान रविवार को हो रहा है.

कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि अब तक चुनावों में अच्छी लड़ाई रही है. यह पूछे जाने पर कि कांग्रेस कितनी सीटों पर जीतने वाली है, गांधी ने कहा, मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा. इसका फैसला जनता करेगी. उन्होंने कहा, जनता सर्वोपरि है. जनता जो आदेश देगी, हम स्वीकार करेंगे. हम कितनी सीटें जीतेंगे, इसका फैसला जनता करेगी. जय हिंद. दिल्ली में भाजपा, कांग्रेस और आप के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है. वर्ष 2014 आम चुनावों में राष्ट्रीय राजधानी की सातों सीटें भाजपा ने जीती थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें