25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कौन बनेगा करोड़पति के हॉट सीट पर पहुंची दरभंगा की बेटी आरती

बहादुरपुर : मिथिला की बेटी आरती झा चर्चित टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के हॉट सीट पहुंची. सोमवार को इस शो में जैसे ही आरती को बिग बी के नाम से मशहूर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने पुकारा, पूरा जिला खुशी से झूम उठा. पहले दिन आरती झा ने तीन हजार रुपये जीत लिये. मंगलवार को […]

बहादुरपुर : मिथिला की बेटी आरती झा चर्चित टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के हॉट सीट पहुंची. सोमवार को इस शो में जैसे ही आरती को बिग बी के नाम से मशहूर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने पुकारा, पूरा जिला खुशी से झूम उठा. पहले दिन आरती झा ने तीन हजार रुपये जीत लिये. मंगलवार को भी वह हाॅट सीट पर खेलेंगी.

आरती स्तन कैंसर से पीड़ित हैं. हॉट सीट तक पहुंचने वाली मिथिला की लाडली जिला मुख्यालय से महज दो किलोमीटर दूर डरहार पंचायत की बेटी हैं. डरहार गांव निवासी जय शंकर चौधरी की तीसरी पुत्री आरती झा बनारस स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक में मैनेजर हैं. आरती का लालन पालन एवं पढ़ाई लिखाई डरहार गांव से ही शुरू हुई थी. आरती ने गांव के प्लस टू बालिका प्रोजेक्ट उच्च विद्यालय से मैट्रिक की परीक्षा पास की. केएस कॉलेज से इंटर एवं ग्रेजुएशन किया. आरती झा चार बहन एक भाई हैं. उनके पिता बिहार सैन्य पुलिस में थे.
जय शंकर चौधरी ने बताया कि 2010 में इंडियन ओवरसीज बैंक में आरती ने नौकरी प्राप्त की. 2011 में बेनीपुर प्रखंड के महिनाम गांव में घनश्याम कुमार झा से आरती की शादी हुई. उन्हें सात वर्ष एक पुत्र है. पति घनश्याम कुमार झा स्थानीय बीएड कॉलेज में प्राध्यापक हैं. आरती चार बहन हैं, जिसमें तीन बैंक में नौकरी कर रहे हैं. भाई बीएमपी में नौकरी कर रहे हैं. मुखिया प्रतिनिधि त्रिलोक चौधरी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह पंचायत के साथ-साथ जिले के लिए गौरव की बात है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें