Advertisement

darbhanga

  • Jun 20 2019 2:50AM
Advertisement

युवक की मौत की अफवाह पर सेनापत मोहल्ला में मचा बवाल

दरभंगा : नगर थाना के सेनापत मोहल्ला में मंगलवार की देर रात दो पक्षों के बीच मारपीट में गंभीर रुप से घायल तनवीर अंसारी मौत, इलाज के दौरान पटना में हो जाने की अफवाह पर बुधवार को यहां बवाल मच गया. लोगों ने मारपीट के आरोपी सह पूर्व पार्षद मो. जुबेर उर्फ भोला एवं उसके चार पुत्रों के घर पर धावा बोल दिया. आक्रोशित लोगों ने चारों ओर से घर को घेर लिया. जानकारी मिलते ही नगर थाना की पुलिस आई, लेकिन आक्रोशित लोगों की भीड़ के आगे उसका बस नहीं चल रहा था.

 
इसी बीच घर से भाग रहे मो. जुबेर उर्फ भोला की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. भोला भाग कर एक घर में छिप गया. लोगों ने घर को घेर लिया. जानकारी मिलते ही प्रभारी एसएसपी योगेंद्र कुमार ने कई थाने की पुलिस को घटनास्थल पर भेजा. एसडीओ राकेश गुप्ता, एसडीपीओ अनोज कुमार समेत इंस्पेक्टर सुबोध कुमार चौधरी, लहेरियासराय थानाध्यक्ष आरके शर्मा, बहादुरपुर थानाध्यक्ष रफीकउल रहमान, विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह सहित कई थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी.
 
स्थिति नियंत्रित नहीं होने पर प्रभारी एसपी योगेंद्र कुमार ने बीएमपी- 13 से पुलिस बल को बुला लिया. पुलिस लाइन से दंगा नियंत्रण एवं सीआइटी टीम भी आ गयी. काफी मशक्कत के बाद पुलिस भोला सहित दो आरोपी को सुरक्षित निकाल कर पुलिस थाना ले गयी. एक घर में छिपे मो. जुबेर को करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस निकालने में सफल रही. आक्रोशित लोग भोला को भीड़ के हवाले करने की मांग कर रहे थे.
 
पुलिस द्वारा भोला को ले जाने के बाद लोगों ने नगर थाना का घेराव किया. लोगों को हटाने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा. स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपी पूर्व पार्षद जुबेर उर्फ भोला के पुत्रों ने मो. नसीम के पुत्र मो. तनवीर के सिर पर लोहे की रॉड से हमले कर दिया था. इस घटना में कई लोग घायल हो गये थे. मो. तनवीर को डीएमसीएच में मंगलवार को भर्ती कराया गया. गंभीर हालत देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया था.
 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement