25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हायाघाट में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

हायाघाट : समस्तीपुर-दरभंगा रेलखंड पर बुधवार की सुबह 10 बजे 13 नंबर गुमटी के निकट अशोक पेपर मिल के पीछे ट्रेन की चपेट में आने से एक 32 वर्षीय युवक कीमौत घटनास्थल पर ही हो गयी. घटना की सूचना परएपीएम थाना की पुलिस ने लाश को कब्जे मेंलेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया. लाश […]

हायाघाट : समस्तीपुर-दरभंगा रेलखंड पर बुधवार की सुबह 10 बजे 13 नंबर गुमटी के निकट अशोक पेपर मिल के पीछे ट्रेन की चपेट में आने से एक 32 वर्षीय युवक कीमौत घटनास्थल पर ही हो गयी. घटना की सूचना परएपीएम थाना की पुलिस ने लाश को कब्जे मेंलेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया.

लाश की पहचान नहीं हो सकी. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक करीबदस बजे सुबह में मृतक अशोक पेपर मिल की ओर सेआकर रेलवे ट्रेक के निकट खड़ा हो गया. इसी बीच दरभंगा से पैसेंजर ट्रेन समस्तीपुर की ओर जा रही थी. मृतक ने ट्रेन को नजदीक आते देख ट्रेक के बीच में खड़ा होकर आत्महत्या कर ली. ट्रेन की चपेट में आने से उसका सिर बुरी तरह जख्मी हो गया.

वहीं ट्रेन के साथ लाश करीब 50 फीट की दूरी तक घसीटता चला गया. लाश ट्रेक के बींचोबीच करीब तीन घंटे तक रखा रहा. इस बीच कई ट्रेन दोनों ओर से आती जाती रही. थानाध्यक्ष मो. जजा अली ने बताया कि लाश को पोस्टमार्टम करा पहचान के लिए डीएमसीएच में रखा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें