25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अतिक्रमणकारियों पर पुलिस ने चलाया डंडा

दरभंगा टावर से मिर्जापुर चौक व सुभाष चौक तक हुई कार्रवाई पुलिस के हटते ही नाला व सड़क पर सामान रख देते हैं व्यवसायी दरभंगा : एसएसपी मनोज कुमार के आदेश पर गुरुवार को फिर से अतिक्रमणकारियों के खिलाफ पुलिसिया कार्रवाई की गयी. एसएसपी द्वारा गठित स्पेशल टीम आज दरभंगा टावर से सुभाष चौक, टावर […]

दरभंगा टावर से मिर्जापुर चौक व सुभाष चौक तक हुई कार्रवाई

पुलिस के हटते ही नाला व सड़क पर सामान
रख देते हैं व्यवसायी
दरभंगा : एसएसपी मनोज कुमार के आदेश पर गुरुवार को फिर से अतिक्रमणकारियों के खिलाफ पुलिसिया कार्रवाई की गयी. एसएसपी द्वारा गठित स्पेशल टीम आज दरभंगा टावर से सुभाष चौक, टावर से मिर्जापुर चौक तक अतिक्रमण खाली करायी. पुलिस ने जहां सड़क किनारे लगे ठेला चालकों को खदेड़ दी, वहीं दुकान के सामने नाला व सड़क पर सामान सजाकर रखने वालों दुकानदारों को हड़कायी. पुलिस ने चेतावनी दी कि अगर आगे से फिर सड़क पर दुकान को फैलाया गया तो कानूनी कार्रवाई की जायेगी. वैसे पुलिस के जाते ही दरभंगा टावर के आसपास के कई दुकानदारों ने सामानों को फिर से नाला व सड़क पर फैला दिया.
बता दें कि एसएसपी के योगदान देने के बाद से ही लगातार अतिक्रमणकारियों के विरूद्ध अभियान चलाया जा रहा है. अतिक्रमण खाली करने का अभियान सबसे पहले दरभंगा टावर से चला. यही कारण है कि पिछले एक पखवाड़े से दरभंगा टावर की सूरत बदली-बदली नजर आ रही है. वहीं आज के अभियान से सुभाष चौक और दरभंगा टावर के बीच रास्ता चौड़ी दिख रही है.
अवैध बस पड़ाव पर फिर शुरू हुआ अतिक्रमण: एसएसपी के आदेश पर बुधवार को दोनार रेलवे गुमटी से दिलावरपुर अवैध बस पड़ाव तक अभियान चलाकर अतिक्रमण खाली कराया गया था. इसके कारण कल वहां जाम नहीं लगी थी. लेकिन अभियान के दूसरे दिन ही गुरुवार को फिर से दिलावरपुर अवैध बस पड़ाव पर बस चालकों की मनमानी शुरु हो गयी. स्थानीय लोगों ने बताया कि पुलिस जब तक लगातार दिलावरपुर अवैध बस पड़ाव पर अभियान नहीं चलायेगी तो बस चालकों की मनमानी जारी रहेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें