36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रणक्षेत्र बना हाड़ोवा, आरोपी एएसआइ पुलिस हिरासत में

गुस्साये लोगों ने आरोपी एएसआइ को रूम में बंद कर की पिटाई स्थिति काबू करने पहुंची पुलिस के वैन में तोड़फोड़ व आगजनी पुलिस पर आंसू गैस और लाठीचार्ज करने का आरोप कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के हाड़ोवा थानांतर्गत मोहनपुर इलाके के एक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान ड्यूटी पर तैनात एक […]

गुस्साये लोगों ने आरोपी एएसआइ को रूम में बंद कर की पिटाई

स्थिति काबू करने पहुंची पुलिस के वैन में तोड़फोड़ व आगजनी
पुलिस पर आंसू गैस और लाठीचार्ज करने का आरोप
कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के हाड़ोवा थानांतर्गत मोहनपुर इलाके के एक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान ड्यूटी पर तैनात एक एएसआइ द्वारा एक छात्रा (17) से दुष्कर्म की कोशिश करने के आरोप के बाद इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. लोगों ने आरोपी पुलिसकर्मी को कमरे में बंद कर जमकर पिटाई की.
खबर पाकर मटिया, बशीरहाट, मिनाखां से विशाल संख्या में पुलिस वाहिनी वहां पहुंची. आक्रोषित लोगों ने पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ व आगजनी की. अंत में रात दो बजे बशीरहाट के एसडीपीओ, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे. आठ घंटे बाद स्थिति पर काबू करते हुए पुलिस ने आरोपी एएसआइ को हिरासत में लिया. फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती है.
दूसरी ओर आरोप है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति पर काबू करने के लिए आंसू गैस और लाठियां भी बरसायीं.
सूत्रों के मुताबिक घटना मोहनपुर के बाछड़ा एमसीएच हाइस्कूल की है. राज्य सरकार की ओर से स्कूल में आयोेजित दो दिवसीय छात्र युवा उत्सव का शुक्रवार को अंतिम दिन था. उसी स्कूल में हाड़ोवा थाना के एएसआइ जहांगीर हुसैन गाजी की ड्यूटी थी. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सुबह से ही उसे कई बार दो छात्राओं संग बातचीत करते देखा गया था. बताया जाता है कि दोनों छात्राएं सिविक वॉलेंटियर बनने की इच्छुक होने के कारण उससे सलाह ले रही थीं.
आरोप है कि कार्यक्रम खत्म होने के बाद एएसआइ ने एक छात्रा को स्कूल की दूसरी मंजिल पर बुला कर ले गया. वहां दरवाजा बंद करके दुष्कर्म की कोशिश की. इतने में शोरगुल सुन लोग वहां पहुंचे. गुस्साये लोग उसे पकड़ लिया. उसे एक कमरे में बंद करके उसकी पिटाई की गयी. सूचना पाकर हाड़ोवा थाने की पुलिस पहुंची. लेकिन लोगों ने पुलिस की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. रात दो बजे जहांगीर को वहां से निकाला गया.
शनिवार सुबह तक तनाव बना रहा. आरोपी एएसआइ को कड़ी सजा देने की मांग कर लोगों ने शनिवार सुबह रास्ता भी अवरोध किया. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को समझाकर अवरोध हटाया. इस संबंध में बशीरहाट के एसपी कंकर प्रसाद बारुई का कहना है कि फिलहाल इलाके में स्थिति शांतिपूर्ण है. आरोपी एएसआइ के खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी गयी है. दोषी साबित होने पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें