crime

  • Dec 15 2019 1:11AM
Advertisement

आदिवासी महिला से दुष्कर्म, पुलिस ने नहीं ली शिकायत

 अदालत पहुंची पीड़िता

पानागढ़ : वीरभूम जिले के राजनगर थाना के कालहिद ग्राम  में एक आदिवासी महिला से गांव के ही एक व्यक्ति ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया व उसके साथ मारपीट भी की. आरोप है कि पीड़िता जब थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची तो पुलिस ने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया. इसके बाद पीड़िता ने सिउड़ी जिला अदालत में मामला दायर किया है.
 
घटना को लेकर गांव के लोगों में भी भारी नाराजगी है. घटना में आरोपी शिशुपद मुर्मू है. घटना के संबंध में पीड़िता आदिवासी महिला ने बताया कि बुधवार को खेत में काम कर रही थी, उसी समय शिशुपद मुर्मू उसे जबरन उठाकर ले गया और उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया व मारपीट भी की. बाद में गांव के लोगों ने बेहोशी की हालत में पीड़िता को बरामद किया व उसे अस्पताल में भर्ती कराया.
 
घटना को लेकर पीड़िता ने अभियुक्त के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत थाना में दर्ज करायी. लेकिन थाना की ओर से एफआईआर की कोई रिसीव कॉपी नहीं दी गयी. घटना को लेकर पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने से पीड़िता ने सिउड़ी जला अदालत में इंसाफ के लिए गुहार लगायी है. मामले को लेकर पुलिस ने कोई टिप्पणी नहीं की है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement