27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बागबाजार घाट पर बोरी में बंद मिला महिला का शव

पीला व हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है महिला, दोनों हाथों में मौजूद है टैटू एक हाथ में छपा है रूपा, दूसरे हाथ में छपा ॐ व त्रिशुल के चिह्न कोलकाता : बागबाजार में गंगाघाट पर बंद बोरी में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. घटना का खुलासा बुधवार रात को […]

पीला व हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है महिला, दोनों हाथों में मौजूद है टैटू

एक हाथ में छपा है रूपा, दूसरे हाथ में छपा ॐ व त्रिशुल के चिह्न
कोलकाता : बागबाजार में गंगाघाट पर बंद बोरी में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. घटना का खुलासा बुधवार रात को हुआ. खबर पाकर नॉर्थ पोर्ट थाने की पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृत महिला की पहचान नहीं हो सकी है. उसकी उम्र लगभग 25 से 28 वर्ष के बीच है. महिला पीला व हरे रंग की साड़ी पहने हुई है. उसके दोनों हाथों में टैटू बने हुए हैं. एक हाथ में रूपा लिखा हुआ है, जबकि दूसरे हाथ में ॐ व त्रिसूल के चिह्न हैं.
इस मामले में कोलकाता पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बताया कि महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चार से पांच दिन पहले मौत होने की पुष्टि हुई है. शरीर पर जख्म के निशान नहीं मिले हैं. हालांकि शव बोरी में बंद हालत में मिला है, इसके कारण नॉर्थ पोर्ट थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.
पुलिस को राज्य भर में रूपा नामक की 40 महिलाओं के लापता होने का पता चला है, जिनके परिवारवालों ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस उनको महिला की तस्वीर भेज कर कत्ल के आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें