27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घोला में प्रतिमा विसर्जन के दौरान मारपीट

कोलकाता. उत्तर 24 परगना जिले के घोला थानांतर्गत सी ब्लॉक इलाके में शुक्रवार देर रात प्रतिमा विसर्जन को लेकर मारपीट हुई. आरोप है कि स्थानीय एक क्लब के सदस्यों ने एक टोटो चालक की बेरहमी से पिटाई की. बचाने आये उसके परिवार के सदस्यों को भी नहीं छोड़ा और परिवार की महिलाओं के साथ भी […]

कोलकाता. उत्तर 24 परगना जिले के घोला थानांतर्गत सी ब्लॉक इलाके में शुक्रवार देर रात प्रतिमा विसर्जन को लेकर मारपीट हुई. आरोप है कि स्थानीय एक क्लब के सदस्यों ने एक टोटो चालक की बेरहमी से पिटाई की.
बचाने आये उसके परिवार के सदस्यों को भी नहीं छोड़ा और परिवार की महिलाओं के साथ भी बदसलूकी की. उन पर भी हमला किया. घटना को लेकर पीड़ित परिवारवालों ने घोला थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. सूत्रों के मुताबिक घोला के गोरांगतला पूजा कमेटी की ओर से रात में प्रतिमा विसर्जन के लिए क्लब के सदस्य प्रतिमा लेकर जा रहे थे.
उस दौरान रास्ते में घर के पास उक्त टोटो चालक का टोटो लगा हुआ था. क्लब के लोगों‍ ने उसे हटाने के लिए कहा. इसी को लेकर टोटो चालक से उन लोगों की बहस शुरू हुई और फिर क्लब के सदस्यों ने टोटो चालक से मारपीट की. टोटो चालक ने आरोप लगाया है कि दस हजार रुपये चंदा मांगे गये थे, नहीं देने के कारण उसके साथ उसके परिवारवालों के साथ मारपीट व बदसलूकी की गयी. हालांकि क्लब की ओर से उसके आरोपों को गलत बताया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें