Advertisement

crime

  • Aug 25 2019 4:39AM
Advertisement

मांझा में विवाहिता की हत्या, पति फरार

मांझा में विवाहिता की हत्या, पति फरार
मांझा : शुक्रवार की देर शाम ससुरालवालों ने एक विवहिता की हत्या कर दी. ससुरालवाले  विवाहिता की मौत का कारण जहां बीमारी बता रहे हैं, वहीं मायकेवाले पति पर महिला की हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. महिला की मौत के बाद उसका पति फरार है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच की जुट में गयी है. 
 
मामला स्थानीय थाना के फुलवरिया धानुकटोली गांव की है. बताया गया है कि हथुआ थाने के मनीछापर गांव के रामाश्रय शर्मा की बेटी रानी कुमारी की शादी दो वर्ष पूर्व धानुकटोली गांव के रामानंद शर्मा के पुत्र प्रदीप शर्मा हुई थी. 
 
घटना की खबर पर पहुंचे मृतका के भाई उपेंद्र शर्मा ने थाने में आवेदन कर कहा है कि रानी कुमारी के साथ उसके ससुराल वाले अक्सर मारपीट करते थे. उसका पति प्रदीप शर्मा हमेशा शराब के नशे में आकर मारपीट करता था, आखिरकर उसकी हत्या कर दी. मामले में थानाध्यक्ष छोटन कुमार ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा होगा. 
 
प्रदीप की पहली पत्नी की भी संदिग्ध स्थिति में हुई थी मौत: पहले प्रदीप की पहली पत्नी की भी मौत संदिग्ध परिस्थिति में हुई थी. उस समय भी मौत को लेकर आरोप लगे थे. लेकिन, बाद में मामले को रफा-दफा करा दिया गया. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement