28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आरोपी को छुड़ाने पहुंची पुलिस पर किया हमला, तीन जख्मी

महिला को तंग करने वाले को कमरे में बंद कर जमकर पीटा चार स्थानीय लोगों को बाद में पुलिस ने किया गिरफ्तार मालदा : मोहल्ले की एक महिला से छेड़खानी करनेवाले एक व्यक्ति को गांववालों ने पकड़कर एक कमरे में बंद कर दिया. उसके बाद कुछ लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. इसकी जानकारी […]

महिला को तंग करने वाले को कमरे में बंद कर जमकर पीटा

चार स्थानीय लोगों को बाद में पुलिस ने किया गिरफ्तार
मालदा : मोहल्ले की एक महिला से छेड़खानी करनेवाले एक व्यक्ति को गांववालों ने पकड़कर एक कमरे में बंद कर दिया. उसके बाद कुछ लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. इसकी जानकारी जब पुलिस को मिली तो मोथाबाड़ी थाना पुलिस से एक टीम मौके पर गयी ताकि आरोपी को उग्र लोगों से बचाया जाये. लेकिन उन लोगों ने उलटे पुलिस पर हमला बोल दिया. यह घटना किसमतटोला गांव में हुई है जिस दौरान मोथाबाड़ी थाना के एएसआइ शरीफुल शेख सहित तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो गये हैं. पुलिस का एक वाहन भी क्षतिग्रस्त किया गया है.
जख्मी एएसआइ ने थाने में हमलावरों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है जिसके बाद पुलिस ने चार कथित उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिसकर्मियों की मदद के लिये गयी अधिकारियों की टीम ने जख्मी पुलिसकर्मियों को बांगीटोला ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया है. गिरफ्तार उपद्रिवयों में अबु बक्र, अबु कलाम, अबु मालेक और मेहबूब आलम शामिल हैं. इनके खिलाफ पुलिस के काम में बाधा डालने और सरकारी वाहन को क्षतिग्रस्त करने की शिकायत दर्ज की गयी है.
पुलिस सूत्र ने बताया कि किसमतटोला गांव के निवासी मेंहदी हसन नामक व्यक्ति अबु बक्र के घर की एक महिला को कुछ दिनों से तंग कर रहा था. शुक्रवार की शाम को मेंहदी हसन को अबु बक्र और उनके परिवारवालों ने उठाकर अपने घर ले गये और वहां एक कमरे में बंद कर उसकी पिटाई शुरू कर दी. इसकी जानकारी मिलने पर मोथाबाड़ा थाना पुलिस जब गयी तो उन लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया. हालांकि पुलिस उन्हें समझा रही थी कि अगर आरोपी के खिलाफ वे लोग शिकायत दर्ज कराते तो उसे गिरफ्तार किया जाता. लेकिन कानून को उन्होंने अपने हाथ में लेकर अच्छा नहीं किया. इस पर ही पुलिस पर हमला शुरु हो गया.
मोथाबाड़ी थाना के ओसी सौम्यजित मल्लिक ने बताया कि पुलिस पर हमले की एक घटना हुई है. इस सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें