crime

  • Jul 20 2019 4:14AM
Advertisement

वाहन में पुलिस का स्टीकर लगा करते थे लूटपाट

 पटना : अपनी स्कॉर्पियों पर पुलिस का स्टीकर लगा कर लूटपाट करने वाले गिरोह के चार अपराधियों को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन लोगों के पास से एक स्कॉर्पियो, 19 हजार नकद, छह मोबाइल फोन, हथियार, वाहनों का चार नंबर प्लेट, वाहन निबंधन संख्या का स्टीकर, एक पुलिस स्टीकर व एक फर्जी पहचान पत्र बरामद किया गया है.

 
 पकड़े गये अपराधियों में रूस्तम अली (गोला रोड, दानापुर), धर्मेंद्र कुमार (खेमनीचक, बेइमान टोला), मृत्युंजय राय (खालवा, नौतन, सिवान) व अंकित कुमार (पुछरी, बनियापुर) शामिल हैं. 
 
यह सभी अपराधी पटना जिला के बाहर के रहने वाले हैं और पटना में किराये का कमरा लेकर लूटपाट  के गोरखधंधे में शामिल थे. शुक्रवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि इस गिरोह ने हाल के दिनों में एक टयूबबेल प्लांट के व्यवसायी को साइट दिखाने के नाम पर गाड़ी पर बैठा कर रूपसपुर इलाके में ले गये थे और लूटपाट की थी. 
 
लूट करने में प्रयुक्त वाहन, नंबर प्लेट व अन्य सामान को बरामद कर लिया गया है. इस गिरोह ने 17 जुलाई को रामकृष्णा नगर के खेमनीचक राधाकृष्ण कॉलोनी के ट्यूब वेल व्यवसायी पंकज कुमार (चंडी, गौरी) को साइट दिखाने के लिए गाड़ी से ले गये थे. एक औजार को पीछे से पिस्तौल बना कर सटा दिया और फिर रुपये व दो एटीएम छीन लिया था. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement