Advertisement

crime

  • Jun 26 2019 1:11AM
Advertisement

गैंग रेप के आरोपी केस उठाने की दे रहे हैं धमकी

 रांची  : नरकोपी के बयासी जंगल में नाबालिग से गैंगरेप करने के दो आरोपी अब मामले के गवाह व पीड़ित परिवार के लोगों को केस उठाने की धमकी दे रहे हैं. यह आरोप लगाते हुए नाबालिग के परिजनों ने रांची   डीआइजी से शिकायत की है. इसमें कहा गया है कि  20 जून को आरोपी मोइन व अजीज ने  मामले के दो गवाह के घर जाकर जान मारने की नीयत से उन पर  हथियार तान दिया  था और गवाही नहीं देने की धमकी दी थी. शिकायत में यह भी कहा गया है कि  दोनों पुलिस के मुखबिर हैं और पुलिस के लिए अवैध वसूली करते हैं. 

 
इस कारण  पुलिस उन पर कार्रवाई नहीं करती.  मालूम हो कि नरकोपी के बयासी जंगल में 17 अगस्त 2018 को नरकोपी निवासी 14 वर्षीय नाबालिग से गांव के ही पांच लोग तैयब अंसारी, मोबिन अंसारी, चरकू अंसारी, मोइन अंसारी व अजीज अंसारी द्वारा गैंग रेप करने का आरोप है. 
 
इस मामले में नाबालिग के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गयी थी.  उसके बाद तीन आरोपियों ने न्यायालय में सरेंडर कर दिया था. जबकि दो आरोपी मोइन अंसारी व अजीज अंसारी अब भी बाहर घूम रहे हैं.  
 
सीआइडी या सीबीआइ से मामले की जांच कराने की मांग :  परिजनों ने आवेदन में डीआइजी से मामले की जांच सीआइडी अथवा सीबीआइ से कराने की मांग की है. इधर मोइन व अजीज अंसारी की धमकी से नाबालिग का  परिवार व गवाह डरे हुए हैं. परिवार के लोग डर से घर छोड़  कर भागे-भागे फिर रहे हैं.  उन्होंने कहा कि सुरक्षा देने वाली पुलिस ही अपराधियों का साथ देगी, तो आम लोग कहां जायेंगे. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement