Advertisement

crime

  • Jun 20 2019 1:36AM
Advertisement

इवटीजिंग को लेकर पड़ोसियों के बीच विवाद से माहौल गर्म

14 वर्षीय नाबालिग का काटा कान, आरोपी फरार

नाजुक हालत में मालदा मेडिकल में चल रहा है इलाज
 
मालदा : इवटीजिंग के आरोप में स्थानीय युवकों द्वारा पीट रहे बड़े भाई को बचाने आए छोटे भाई को बदमाशों ने पिटाई कर जख्मी कर दिया. आठवीं कक्षा के छात्र पर तेज हथियार से वार कर बांया कान काट दिया गया. आरोप पड़ोसी युवक छोटन दास पर लगा है. छात्र के परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज करवायी है. घटना के बाद से आरोपी इलाके से फरार है. पुलिस मामले की छानबीन में जूट गयी है. 
 
 मंगलवार रात घटना इंगलिशबाजार थाना के कृष्णपल्ली इलाके में हुई है. घायल छात्र को चिंताजनक स्थिति में मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना में मेडिकल कॉलेज के उपाधीक्षक ज्योतिष चंद्र दास ने कहा कि छात्र के कान का काफी हिस्सा कट गया है. ऑपरेशन के बाद खून बहना बंद किया गया है. उसकी हालत नाजूक बतायी गयी है. 
 
 पुलिस सूत्रों से पता चला है कि छात्रा का नाम देबु दास (14) है. वह मालंचपल्ली हाईस्कूल के आठवीं कक्षा में पढ़ती है. पीड़ित छात्र की मासी पूर्णिमा दास ने बताया कि उस रात वे लोडशेडिंग के कारण तेज गर्मी से परेशान होकर घर के बाहर ही बैठी थी. उसी समय इलाके का युवक छोटन दास नशे की हालत में आकर देबु के बड़े भाई गोपाल दास की पत्नी को कुछ गलत टिप्पणी की.
 
इसपर गोपाल के साथ उसका विवाद छिड़ गया. इसके बाद छोटन अपने घर से धारदार हथियार लाकर गोपाल पर जानलेवा बार करने गया, तभी देबु अपने बड़े भाई को बचाने के लिए आगे आया. हथियार के बार से देबु के कान कट गये. घटना के बाद जख्मी व उसके परिवार के चिल्लाने से आरोपी छोटन दास इलाके से भाग गया. आशंकजनक स्थिति में देबु को मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया. परिवार ने आरोपी के खिलाफ इंगलिशबाजार थाने में शिकायत दर्ज करवायी गयी है. मामले की छानबीन चल रही है. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement