25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुष्कर्म मामले के चारों आरोपी गिरफ्तार, जेल

घाघरा : थाना क्षेत्र अरंगी डीपाटोली में डुको गांव की दो स्कूली छात्राओं के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जिसमें तीन आरोपी नाबालिग हैं. वहीं एक आरोपी मंगला उरांव बालिक है. पुलिस ने चारों आरोपियों को कोर्ट में प्रस्तुत किया, जहां से तीन नाबालिग आरोपियों को रिमांड […]

घाघरा : थाना क्षेत्र अरंगी डीपाटोली में डुको गांव की दो स्कूली छात्राओं के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जिसमें तीन आरोपी नाबालिग हैं. वहीं एक आरोपी मंगला उरांव बालिक है. पुलिस ने चारों आरोपियों को कोर्ट में प्रस्तुत किया, जहां से तीन नाबालिग आरोपियों को रिमांड होम व एक आरोपी को गुमला जेल भेज दिया है.

ज्ञात हो कि शनिवार को दोनों छात्राएं शादी समारोह में शामिल होने अरंगी डीपाटोली गांव आयी थी. दोनों छात्राएं गांव में अकेली थी, तभी चार लोगों ने दोनों को गांव से 200 मीटर दूर ले जाकर उनके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद दोनों की हत्या करने की योजना बना रहे थे, तभी गांव के लोग पहुंचे गये. ग्रामीणों को देख चारो भाग निकले, लेकिन ग्रामीणों ने एक आरोपी को खदेड़ कर पकड़ लिया. रात भर बिजली पोल में बांध कर रखा. रविवार को उक्त आरोपी को पुलिस को सौंप दिया था.

इधर, मंगला उरांव से पूछताछ के बाद पुलिस ने अन्य तीन आरोपियों को भी धर दबोचा. वहीं दोनों पीड़िता की मेडिकल जांच गुमला सदर अस्पताल में करायी गयी. पीड़िता के पिता ने घाघरा थाना में आवेदन दिया गया था. उसी के तहत कार्रवाई करते हुए तीन नाबालिग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें