25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अनियंत्रित कार ने आठ को रौंदा, दो महिलाओं की मौत

मृत महिलाएं दानापुर व बख्तियारपुर की निवासी शादी समारोह से लौट रहे थे सभी बख्तियारपुर : शादी समारोह से लौट रहे आठ लोगों को अनियंत्रित कार ने रौंद दिया. यह घटना सालिमपुर थाना अंतर्गत जगदंबा स्थान के पास शुक्रवार की सुबह में हुई. इस घटना में दो महिलाओं की जान चली गयी, जबकि छह लोग […]

मृत महिलाएं दानापुर व बख्तियारपुर की निवासी

शादी समारोह से लौट रहे थे सभी

बख्तियारपुर : शादी समारोह से लौट रहे आठ लोगों को अनियंत्रित कार ने रौंद दिया. यह घटना सालिमपुर थाना अंतर्गत जगदंबा स्थान के पास शुक्रवार की सुबह में हुई. इस घटना में दो महिलाओं की जान चली गयी, जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हैं. मृतकों में संगीता कुमारी (30) पति पिंटू सिंह ( दानापुर निवासी) और रीता देवी( 45 बख्तियारपुर निवासी) पति वकील पासवान शामिल हैं.

घायल रणधीर कुमार, जितेंद्र प्रसाद व उषा देवी (तीनों नालंदा के बिरजू मिल्की निवासी), चांदनी देवी, संतोष पासवान व जवाहर पासवान (तीनों बख्तियारपुर के बेलथान निवासी) का पटना में उपचार चल रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक जगदंबा मंदिर में शादी समारोह में शिरकत कर सभी लौट रहे थे. इस दौरान फोरलेन किनारे ऑटो आने के इंतजार में थे.

इसी बीच एक अनियंत्रित कार सभी लोगों को रौंदते हुए निकल गयी. आसपास के लोग चीख- पुकार सुनकर घटनास्थल की ओर दौड़े. वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले गये.

इधर, सूचना पाकर पहुंंची पुलिस भी राहत- बचाव में जुट गयी,लेकिन एक महिला के सिर में गंभीर चोट लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी. पुलिस ने महिला के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सात लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर किया गया.

गंभीर रूप से घायल एक अन्य महिला रीता देवी की पीएमसीएच में मौत हो गयी. पुलिस का कहना है कि घटना के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया. कार चालक का पता लगाया जा रहा है. बेलथान गांव निवासी रणधीर सिंह की शादी के मौके पर नालंदा, दानापुर, घोसवरी से रिश्तेदार पहुुंचे थे.

जगदंबा मंदिर में गुरुवार की देर रात शादी संपन्न हुई. परिवार की महिलाओं के बीच काफी उत्साह का माहौल था. अचानक शादी की खुशी पर ग्रहण लग गया. बेलथान लौट रहे आठ लोग हादसे के शिकार हो गए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें