25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रिजेंट पार्क : घर में मृत मिली महिला, हत्या की आशंका

मृतक के मुंह से निकल रहा था झाग, नाक से निकल रहा था खून बांसद्रोनी प्लेस में स्थित ममता निवास की घटना शरीर के कुछ हिस्सों में मिले जख्म के निशान, पुलिस ने शुरू की जांच बेटे के चेहरे पर भी मिले जख्म के निशान, पुलिस कर रही पूछताछ कोलकाता : रिजेंट पार्क इलाके में […]

मृतक के मुंह से निकल रहा था झाग, नाक से निकल रहा था खून

बांसद्रोनी प्लेस में स्थित ममता निवास की घटना
शरीर के कुछ हिस्सों में मिले जख्म के निशान, पुलिस ने शुरू की जांच
बेटे के चेहरे पर भी मिले जख्म के निशान, पुलिस कर रही पूछताछ
कोलकाता : रिजेंट पार्क इलाके में स्थित एक फ्लैट में महिला की रहस्यमय हालत में मौत होने का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान ममता अग्रवाल (44) के रूप में हुई है. वह बांसद्रोनी प्लेस में स्थित ममता निवास में रहती थी. बुधवार रात को कमरे के अंदर उसे अचेत हालत में पाया गया.
खबर पाकर लालबाजार के होमेसाइड की टीम के अलावा रिजेंट पार्क थाने की पुलिस वहां पहुंचकर जांच में जुट गयी. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. प्राथमिक जांच में पुलिस को चिकित्सकों ने बताया कि महिला के मुंह से झाग निकल रहा था. नाक से भी खून बहने के निशान मौजूद थे. इसके अलावा शरीर के कुछ अन्य हिस्सों में भी हल्के चोट के निशान मिले हैं.
इधर, घरवालों से शुरुआती पूछताछ में पता चला कि बिस्तर में अचेत हालत में उन्हें पाया गया. वह कोई जवाब नहीं दे रही थीं. पुलिस को खबर देने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाने पर मौत की पुष्टि हुई.
पुलिस का कहना है कि शरीर में कोई अंदरूनी चोट के निशान नहीं मिले हैं. स्थानीय थाने में उनकी मौत से संबंधित कोई शिकायत भी किसी पक्ष से नहीं मिली है. लेकिन मृतक के बेटे की बातों से कुछ संदेह हो रहा है. उसके भी चेहरे पर चोट के निशान हैं. हालांकि उसका कहना है कि ये चोट पहले के हैं.
पुलिस का कहना है कि शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के पीछे के असली कारण का पता चल सकेगा. ममता के बेटे के अलावा उनके घर के प्रत्येक सदस्यों से पुलिस पूछताछ कर रही है. ममता की मौत कैसे हुई, यह सवाल रहस्य बना हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें