32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : प्रेसिडेंसी जेल से गिरफ्तार हुई मां, बेटे को पहुंचा रही थी गांजा

कोलकाता : जेल में सजा काट रहे बेटे को नये जूते के अंदर पैक करके गांजा पहुंचाने के दौरान एक महिला को जेल के सुरक्षा कर्मियों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस के हाथ आयी महिला का नाम छप्पीजान बीबी खान है. जेल के अधीक्षक सुप्रकाश राय की शिकायत पर आरोपी महिला को […]

कोलकाता : जेल में सजा काट रहे बेटे को नये जूते के अंदर पैक करके गांजा पहुंचाने के दौरान एक महिला को जेल के सुरक्षा कर्मियों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस के हाथ आयी महिला का नाम छप्पीजान बीबी खान है.
जेल के अधीक्षक सुप्रकाश राय की शिकायत पर आरोपी महिला को हेस्टिंग्स थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जेल सूत्रों के अनुसार, प्रेसिडेंसी जेल में बोशेर अली खान नामक एक व्यक्ति कुछ वर्षों से सजा काट रहा है.
गुरुवार को उसकी मां छप्पीजान बीबी खान अपने बेटे को नया जूता व कुछ अन्य सामान पहुंचाने जेल के मुख्य गेट पर पहुंची. सुरक्षाकर्मियों को वह सामान देने के बाद वह वहां से जाने लगी. इसी दौरान सुरक्षाकर्मियों ने कैदी तक उन सामानों को पहुंचाने के पहले उनकी जांच की. इस दौरान जूते की जांच करने पर उसके शोल के अंदर प्लास्टिक के पैकेट में लिफाफे के अंदर छिपाया हुआ 230 ग्राम गांजा बरामद किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें