25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाइक व चेन की खातिर विवाहिता की हत्या

पति समेत चार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज मसौढ़ी : भगवानगंज थाना के इंदो टोला में बाइक व सोने की चेन की खातिर ससुरालवालों ने बीते शुक्रवार की रात 27 वर्षीया विवाहिता को गले में फंदा डाल मार डाला. इधर, सूचना पाकर मौके पर शनिवार को पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज […]

पति समेत चार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

मसौढ़ी : भगवानगंज थाना के इंदो टोला में बाइक व सोने की चेन की खातिर ससुरालवालों ने बीते शुक्रवार की रात 27 वर्षीया विवाहिता को गले में फंदा डाल मार डाला. इधर, सूचना पाकर मौके पर शनिवार को पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया. इस संबंध में महिला के पिता सह मसौढ़ी थाना के मायाबीगहा वासी हरि यादव ने उसके पति, ससुर,सास व देवर के खिलाफ शनिवार को नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. मिली जानकारी के मुताबिक हरि यादव ने बीते करीब पांच साल पूर्व अपनी पुत्री कंचन देवी की शादी भगवानगंज थाना के इंदो टोला के विजय यादव के पुत्र उज्ज्वल यादव के साथ की थी. आरोप है कि शादी के कुछ दिनों बाद ही पति समेत ससुराल के अन्य सदस्य उसके मायके वाले से एक बाइक व सोने की चेन की मांग करने लगे.
मायके वाले द्वारा बाइक व चेन देने में असमर्थता जताने पर उन्होंने कंचन को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. इधर, बीते शुक्रवार की रात उन्होंने कंचन के गले में फंदा डाल उसे मार डाला. सूचना पाकर शनिवार को मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया.
इधर, कंचन के पिता हरि यादव ने इस संबंध में कंचन के पति उज्ज्वल यादव, ससुर विजय यादव,देवर व सास के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. फिलवक्त सभी आरोपित फरार बताये जाते हैं. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. बताया जाता है कि कंचन निसंतान थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें