25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घूस लेते मुखिया गिरफ्तार

घैलाढ़ (मधेपुरा) : प्रखंड अंतर्गत घैलाढ़ पंचायत के मुखिया अनंत मंडल शनिवार को घूस लेते निगरानी विभाग के हत्थे चढ़ गया है. ग्राम पंचायत में राज्य सरकार द्वारा चलाये गये सात निश्चय योजना अंतर्गत चिह्नित वार्डों में हो रही गली-नाली निर्माण कार्य में वार्ड सदस्यों से मुखिया द्वारा 13 से 15 प्रतिशत कमीशन के तौर […]

घैलाढ़ (मधेपुरा) : प्रखंड अंतर्गत घैलाढ़ पंचायत के मुखिया अनंत मंडल शनिवार को घूस लेते निगरानी विभाग के हत्थे चढ़ गया है. ग्राम पंचायत में राज्य सरकार द्वारा चलाये गये सात निश्चय योजना अंतर्गत चिह्नित वार्डों में हो रही गली-नाली निर्माण कार्य में वार्ड सदस्यों से मुखिया द्वारा 13 से 15 प्रतिशत कमीशन के तौर पर रुपये की मांग की जा रही थी.

वार्ड संख्या 11, 12, 2, 8 के सदस्यों ने निगरानी समिति टीम से शिकायत की. शिकायतकर्ता वार्ड सदस्य बद्री सादा की शिकायत पर विजिलेंस टीम ने मुखिया अनंत मंडल को एक लाख 20 हजार रुपये घूस लेते प्रखंड मुख्यालय के सामने गिरफ्तार किया. धावा दल ने अनंत प्रसाद को घूस लेते घैलाढ़ प्रखंड कार्यालय से रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

अभियुक्त को पूछताछ के बाद पटना स्थित निगरानी अदालत में उपस्थित किया जायेगा. घटना के संबंध में बताया जाता है कि निगरानी की कार्रवाई सुबह दस बजे हुई जब मुखिया अनंत मंडल अपने सभी चिह्नित वार्ड सदस्यों के साथ प्रखंड मुख्यालय के सामने रुपये के बातचीत कर रहे थे. इस दौरान निगरानी के टीम मुखिया को अपने साथ विजिलेंस कार्यालय पटना के लिए रवाना हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें