28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रेलवे में नौकरी के नाम पर ठगनेवाला गिरफ्तार

कोलकाता. रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर मोटी रकम एेंठने के आरोप में आरपीएफ हावड़ा की टीम ने एक शातिर युवक को गिरफ्तार किया है. दबोचे गये आरोपी का नाम अनिद भट्टाचार्य (26) है. वह झारखंड के गिरीडीह के गायत्री मंदिर के निकट तिरंगा चौक का रहनेवाला है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक हावड़ा स्टेशन […]

कोलकाता. रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर मोटी रकम एेंठने के आरोप में आरपीएफ हावड़ा की टीम ने एक शातिर युवक को गिरफ्तार किया है. दबोचे गये आरोपी का नाम अनिद भट्टाचार्य (26) है. वह झारखंड के गिरीडीह के गायत्री मंदिर के निकट तिरंगा चौक का रहनेवाला है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक हावड़ा स्टेशन के प्रीपेड टैक्सी बूथ के पास सौरभ दास (24) और इप्शिता रॉय (24) नामक दो लोग हाथों में नियुक्तिपत्र लेकर पहुंचे थे. वहां खड़े आरपीएफ के कर्मियों से दोनों ने इसके बारे में जानकारी मांगी. जांच करने पर पता चला कि दोनों नियुक्ति पत्र नकली हैं. इसके बाद दोनों से पूछताछ में पता चला कि दोनों अनिद भट्टाचार्य के संपर्क में आये थे.

उसने दोनों को रेलवे में नौकरी दिलाने का प्रलोभन दिया था. हावड़ा के निवासी दोनों बेरोजगार लोगों से अनिद ने रेलवे में नौकरी दिलाने के बदले मोटी रकम ऐंठ ली. इसके बदले वह नियुक्ति पत्र दोनों को दिया था लेकिन नौकरी ज्वाइन करने के पहले दोनों ने इसकी जांच करने की सोची. इसके बाद सच्चाई का खुलासा हुआ. गिरीडीह से गिरफ्तार अनिद ने प्राथमिक पूछताछ में बताया कि उसने दो अन्य बेरोजगारों से भी इसी तरह से ठगी की वारदात को अंजाम दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें