27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पति ने की पत्नी को जला कर मारने की कोशिश

रायगंज: पत्नी को जलाकर मारने का प्रयास करने का आरोप उसके पति पर लगा है. शनिवार को अस्पताल में भर्ती झुलसी पत्नी को देखने पहुंचे पति की मायकेवालों व अन्य आक्रोशित लोगों ने रायगंज जिला अस्पताल के सामने ही जमकर पिटाई कर दी. इस घटना से अस्पताल परिसर में सनसनी फैल गयी. खबर पाकर पुलिस […]

रायगंज: पत्नी को जलाकर मारने का प्रयास करने का आरोप उसके पति पर लगा है. शनिवार को अस्पताल में भर्ती झुलसी पत्नी को देखने पहुंचे पति की मायकेवालों व अन्य आक्रोशित लोगों ने रायगंज जिला अस्पताल के सामने ही जमकर पिटाई कर दी. इस घटना से अस्पताल परिसर में सनसनी फैल गयी. खबर पाकर पुलिस पहुंची और आरोपी पति को छुड़ाकर घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस की हिरासत में पति का इलाज चल रहा है.
जानकारी के मुताबिक, रायगंज थाना क्षेत्र के वाहिन ग्राम पंचायत इलाके के महाराजपुर गांव के निवासी सुकुमार मंडल के साथ चार वर्ष पहले माड़ाईकुड़ा ग्राम पंचायत के नेताजी मोड़ की रहनेवाली शिप्रा शर्मा की शादी हुई. आरोप है कि शादी के बाद से ही उस पर सास व पति अत्याचार करते थे. शनिवार की सुबह शिप्रा के शरीर पर केरोसिन डालकर पति व सास ने जलाकर मारने का प्रयास किया.

सूचना मिलने पर शिप्रा के मायकेवालों ने जल्द से जल्द वहां पहुंचकर उसे रायगंज जिला अस्पताल में भर्ती कराया. इसी बीच पति सुकुमार भी अस्पताल पहुंचा.
उसका भी हाथ व मुंह भी झुलसा हुआ है. पति सुकुमार को सामने पाकर मायकेवालों ने अस्पताल परिसर में ही उनकी धुनाई कर दी. रायगंज थाना पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें