27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

व्यवसायी की गोली मार कर हत्या

अज्ञात अपराधियों ने व्यवसायी चंद्रमोहन मंडल के सिर में मारी गोली जामताड़ा : करमाटांड़ थाना क्षेत्र के विराजपुर-मोहनपुर मोड़ के पास आराध्या हार्डवेयर के मालिक चंद्रमोहन मंडल की बुधवार कीक रात अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. अपराधियों ने चंद्रमोहन मंडल के सिर में एक गोली मारी है. सिर में गोली लगने […]

अज्ञात अपराधियों ने व्यवसायी चंद्रमोहन मंडल के सिर में मारी गोली
जामताड़ा : करमाटांड़ थाना क्षेत्र के विराजपुर-मोहनपुर मोड़ के पास आराध्या हार्डवेयर के मालिक चंद्रमोहन मंडल की बुधवार कीक रात अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. अपराधियों ने चंद्रमोहन मंडल के सिर में एक गोली मारी है. सिर में गोली लगने से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी.
घटना की सूचना मिलते ही गुरुवार को पुलिस अधीक्षक डॉ जया रॉय मौके पर पहुंचीं और मामले की छानबीन में जुटी गयीं. गुरुवार को घटना की छानबीन के लिए दुमका से खोजी कुत्ता बुला कर घटनास्थल का मुआयना कराया गया. अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. अपराधियों ने चंद्रमोहन मंडल को गोली क्यों मारी? इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है. घटना बुधवार देर रात करीब 11 बजे की बतायी जा रही है.
बरामदे पर सो रहे थे चंद्रमोहन : बताया जाता है कि प्रतिदिन की तरह बुधवार को भी चंद्रमोहन अपनी हार्डवेयर दुकान बंद कर दुकान के बरामदे पर सो रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने चंद्र मोहन के सिर में गोली मार दी. इसकी जानकारी पड़ोसी द्वारा परिजन एवं पुलिस को दी गयी.
इसके बाद घटनास्थल पर करमाटांड़ थाना प्रभारी केडी झा पहुंचे और मामले की छानबीन की. बुधवार देर रात को एसडीपीओ पूज्य प्रकाश, इंस्पेक्टर बाल्मीकि सिंह सहित अन्य पुलिस बल मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गये. चंद्रमोहन मंडल हेट करमाटांड़ के निवासी थे.
घटनास्थल से हत्यारे का टोपी व गमछा बरामद : पुलिस ने घटनास्थल से हत्यारे का टोपी एवं गमछा बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने गोली का एक खोखा एवं मृतक का मोबाइल भी जब्त किया है.
अगले दिन सुबह में दुमका से खोजी कुत्ता आने के बाद पुलिस को सुराग मिला. खोजी कुत्ता द्वारा करमाटांड़ जाने वाली रोड का दिशा के बारे में दिखाया गया.एसपी डॉ जया रॉय ने कहा कि घटना में हर तरह से अनुसंधान किया जा रहा है. खोजी कुत्ता से काफी सुराग मिला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें