25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऐयाशी के लिए छात्र व दोस्त करते थे मोबाइल स्नैचिंग

पटना : गांधी मैदान थाना पुलिस ने मोबाइल स्नैचिंग करने के आरोप में बीआईटी मेसरा के बीसीए के छात्र अंकित राज व रोहित कुमार को गिरफ्तार कर लिया. इन लोगों के पास से मोबाइल फोन व बाइक बरामद की गयी है. बताया जाता है कि अंकित राज व रोहित कुमार ने गुरुवार की शाम एक […]

पटना : गांधी मैदान थाना पुलिस ने मोबाइल स्नैचिंग करने के आरोप में बीआईटी मेसरा के बीसीए के छात्र अंकित राज व रोहित कुमार को गिरफ्तार कर लिया. इन लोगों के पास से मोबाइल फोन व बाइक बरामद की गयी है. बताया जाता है कि अंकित राज व रोहित कुमार ने गुरुवार की शाम एक महिला से मोबाइल फोन छीन कर भागने की काेशिश की थी.
लेकिन लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया था और जम कर धुनाई कर दी थी. इसके बाद वहां पहुंची पुलिस की टीम ने लोगों के चंगुल से दोनों को छुड़ाया था और थाना पर ला कर पूरे मामले की जांच की. पता चला कि उन्होंने मोबाइल स्नैचिंग की घटना को अंजाम दिया था. इसके बाद दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया. ये दोनों कंकड़बाग थाने के आरएमएस कॉलोनी के रहने वाले है. दोनों ही अच्छे घर से संबंधित है और उनकी आर्थिक स्थिति अच्छी है.
लड़कियों पर करते थे पैसे खर्च : अंकित राज व रोहित ऐयाशी के लिए मोबाइल स्नैचिंग करने लगे थे. कॉलेज में अपने दोस्तों के सामने इंप्रेशन जमाने और लड़कियों पर पैसे खर्च करने के लिए मोबाइल स्नैचिंग का धंधा शुरू कर दिया था. यह खुलासा पुलिस की जांच में हुआ है. इधर परिजनों को जब बेटे के पकड़े जाने की सूचना मिली, तो उनके होश उड़ गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें