27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोबाइल के लिए युवक को किया अधमरा, इलाज के दौरान मौत, आरोपियों का घर फूंका

जमशेदपुर : आजादनगर रोड नंबर दो में बीती शाम पिटाई से घायल वर्कर्स कॉलेज के छात्र समीर खान (18) की इलाज के दौरान शुक्रवार की सुबह ग्यारह बजे टीएमएच में मौत हो गयी. शाम चार बजे पोस्टमार्टम के बाद समीर का शव लेकर आजादनगर पहुंचे समीर के दोस्तों व परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले […]

जमशेदपुर : आजादनगर रोड नंबर दो में बीती शाम पिटाई से घायल वर्कर्स कॉलेज के छात्र समीर खान (18) की इलाज के दौरान शुक्रवार की सुबह ग्यारह बजे टीएमएच में मौत हो गयी. शाम चार बजे पोस्टमार्टम के बाद समीर का शव लेकर आजादनगर पहुंचे समीर के दोस्तों व परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले आरोपी नसीम खान के घर पर हमला किया.
घर के कमरों का ताला तोड़कर सामान को क्षतिग्रस्त कर उसमें आग लगा दी. दमकल के आने तक मानगो पुलिस तथा क्यूआरटी के जवानों ने आग बुझाने का प्रयास किया. आगजनी के बाद पुलिस ने समीर के परिवार वालों को स्थल से हटाया. समीर के आवास के साथ आरोपियों के घर पर पुलिस की तैनाती कर दी गयी है. शाम साढ़े सात बजे एसपी सिटी प्रभात कुमार मृतक समीर के घर पहुंचे और परिजनों को पांच हजार का आर्थिक सहयोग दिया. एसपी ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया.
वहीं समीर के हत्यारों को फांसी देने की मांग करती हुई कुछ महिलाएं मानगो थाना पहुंच गयी. हंगामे की स्थिति के बीच एसपी सिटी ने महिलाओं को समझाकर मामला शांत कराया. मानगो पुलिस ने समीर की हत्या करने के आरोपी नसीम खान उर्फ नसीम बच्चा तथा उसके चचेरे भाई परवेज खान को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों के खिलाफ मानगो थाना में सैयद अल्तमस के बयान पर मामला दर्ज किया गया था. पुलिस को पूछताछ में दोनों ने बताया कि नसीम से समीर खान ने एक सप्ताह पहले पांच सौ रुपये उधार लिया था.
चार सौ रुपये समीर लौटा चुका था. बाकी सौ रुपये की वसूली के लिए 11 अक्तूबर की शाम साढ़े पांच बजे घर लौट रहे समीर को नसीम व परवेज ने आजादनगर रोड नंबर दो के पास रोका. उससे बकाया सौ रुपये मांगे. सौ रुपये देने के बाद उसका मोबाइल भी मांगा. मोबाइल नहीं देने पर दोनों के बीच बकझक हुई. इसके बाद नसीम और परवेज ने समीर को बैसबॉल बैट व बांस से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया.
पुलिस ने दोनों को गांधी मैदान के पास से गिरफ्तार किया. पुलिस के अनुसार नसीम खान, वसीम खान उर्फ वसीम बच्चा और जसीम खान उर्फ जसीम बच्चा तीनों मोबाइल छिनतई, मारपीट व रुपये छिनतई की घटनाओं में नामजद रहे हैं. समीर परिवार का सबसे बड़ा बेटा था और वह पढ़ाई के साथ-साथ लेडीज कॉर्नर पर काम भी करता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें