28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बालू उठाव को लेकर दो पक्ष भिड़े, हुई फायरिंग

पालीगंज : थाना क्षेत्र के जलपुरा गांव स्थित मां दुर्गा बालू घाट पर बालू उठाव को लेकर तीन दिनों के अंदर दहशत व वर्चस्व को लेकर दो बार गोलीबारी की घटना हो गयी. इस तरह की घटना से गांव व आसपास के लोगों में भय व डर माहौल बना हुआ है. फायरिंग होने की सूचना […]

पालीगंज : थाना क्षेत्र के जलपुरा गांव स्थित मां दुर्गा बालू घाट पर बालू उठाव को लेकर तीन दिनों के अंदर दहशत व वर्चस्व को लेकर दो बार गोलीबारी की घटना हो गयी. इस तरह की घटना से गांव व आसपास के लोगों में भय व डर माहौल बना हुआ है.

फायरिंग होने की सूचना पर पालीगंज पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गयी है. जानकारी के मुताबिक सोमवार को जलपुरा गांव स्थित मां दुर्गा बालू घाट पर पूर्व से लोहा सिंह व किशोर सिंह के बीच बालू उठाव व रास्ता बनाने को लेकर विवाद चल रहा था.
इसको लेकर आठ नवंबर को दोनों पक्षों की ओर से करीब 15-20 राउंड गोली चली थी. जिसमें पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इसी बीच सोमवार की सुबह उक्त बालू घाट से ट्रक पर बालू लोड कर बाहर निकल रहा था. इसी बीच दूसरे पक्ष के लोगों ने अंधाधुन फायरिंग शुरू कर दिया. इस घटना में एक पक्ष के लोग बाल-बाल बच गये.
वहीं गोलीबारी होने के बाद वाहन चालक अपने अपने वाहन लेकर बालू घाट से भाग खड़े हुए. ग्रामीणों के मुताबिक इस घटना में चार राउंड गोली चलने की सूचना है. गोली चलने की सूचना मिलते ही पालीगंज थाने से एएसआइ चरित्र सदा दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी. थानाध्यक्ष ने गोलीबारी की घटना से इन्कार करते हुए तनाव की बात कही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें