28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बैंक से साढ़े तीन करोड़ की धोखाधड़ी, चार गिरफ्तार

हावड़ा : एक सरकारी बैंक से करोड़ों रुपये कर्ज लेने के बाद उसे चुकता नहीं करने पर सीबीआइ ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के नाम मदन चांद सुराणा, गौरव सुराणा, सुनील चौधरी और राजेश उपाध्याय बताये गये हैं. चारों को गुरुवार सीजएम अदालत में पेश किया गया, जहां मजिस्ट्रेट ने सभी को […]

हावड़ा : एक सरकारी बैंक से करोड़ों रुपये कर्ज लेने के बाद उसे चुकता नहीं करने पर सीबीआइ ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के नाम मदन चांद सुराणा, गौरव सुराणा, सुनील चौधरी और राजेश उपाध्याय बताये गये हैं. चारों को गुरुवार सीजएम अदालत में पेश किया गया, जहां मजिस्ट्रेट ने सभी को तीन दिनों के लिए सीबीआई हिरासत में भेज दिया है.
आरोपियों को महेशतल्ला से गिरफ्तार किया गया है. सीबीआइ सूत्रों के अनुसार बैंक ऑफ इंडिया के सांतरागाछी शाखा से चार व्यवसाइयों ने बनारस रोड में फर्जी कंपनी व कार्यालय दिखाकर साढ़े तीन करोड़ रुपये लोन लिये थे.
कर्ज लेने के बाद नियम के मुताबिक उन सबों ने लोन चुकता नहीं किया. सभी फरार थे. बैंक ने कोलकाता के सीबीआइ कार्यालय में घटना की शिकायत दर्ज करायी. चारों को महेशतल्ला से गिरफ्तार कर लिया गया. सीबीआइ इनसबों को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है. साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि इन जालसाजों ने आैर किस बैंक से जालसाजी की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें