32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जिम्बाब्वे क्रिकेट को किया गया निलंबित

हरारे : जिम्बाब्वे क्रिकेट को तुंरत प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और यह देश में सभी पंजीकृत खेल संघों के संचालन संगठन खेल और मनोरंजन आयोग द्वारा किया गया. शुक्रवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार जिम्बाब्वे क्रिकेटर के कार्यकारी प्रबंध निदेशक गिवमोर माकोनी को भी उनके पद से निलंबित कर दिया गया […]

हरारे : जिम्बाब्वे क्रिकेट को तुंरत प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और यह देश में सभी पंजीकृत खेल संघों के संचालन संगठन खेल और मनोरंजन आयोग द्वारा किया गया.

शुक्रवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार जिम्बाब्वे क्रिकेटर के कार्यकारी प्रबंध निदेशक गिवमोर माकोनी को भी उनके पद से निलंबित कर दिया गया है. खेल एवं मनोरंजन आयोग की ओर से यह कदम निर्देश देने के एक हफ्ते बाद उठाया गया.

इससे पहले उसने यह निर्देश जारी किया था कि जिम्बाब्वे क्रिकेट में नामांकन प्रक्रिया और इसके संविधान के उल्लंघन के साथ-साथ अन्य विवादों के बारे में कथित शिकायतों के बाद चुनावी प्रक्रिया को निलंबित कर दिया जायेगा, लेकिन क्रिकेट बोर्ड ने इस निर्देश की अनदेखी की और बैठक के बाद अध्यक्ष को फिर चार साल के कार्यकाल के लिये चुन लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें