27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वीरेंद्र सहवाग facebook, twitter और instagram के बाद अब Tik Tok पर मचाएंगे धमाल

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्‍लेबाज और नजफगढ़ के सुल्तान माने जाने वाले वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट से संन्‍यास लेने के लिए सोशल मीडिया पर मजे कर रहे हैं. क्रिकेट के मैदान पर दर्शकों का चौकों और छक्‍कों से मनोरंजन करने वाले वीरेंद्र सहवाग अब facebook, twitter और instagram पर लोगों का दिल […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्‍लेबाज और नजफगढ़ के सुल्तान माने जाने वाले वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट से संन्‍यास लेने के लिए सोशल मीडिया पर मजे कर रहे हैं.

क्रिकेट के मैदान पर दर्शकों का चौकों और छक्‍कों से मनोरंजन करने वाले वीरेंद्र सहवाग अब facebook, twitter और instagram पर लोगों का दिल जीत रहे हैं. उन्‍हें समर्थकों का भी खूब प्‍यार मिल रहा है. सहवाग के ट्वीट को लोग काफी मजे लेकर पढ़ते हैं और उसपर अपनी प्रतिक्रिया भी देते हैं.

facebook, twitter और instagram पर मिल रहे लोगों के प्‍यार से खुश वीरु अब सबसे चर्चित एप्‍प Tik Tok पर भी नजर आने लगे हैं. जी, हां वीरु ने वीडियो जारी कर बताया कि वो अब Tik Tok पर नजर आने वाले हैं.

Tik Tok वीडियो पर वीरु ने कहा, facebook, instagram पर अच्‍छा माहौल बनाया हमनें और twitter पर तो गजब का माहौल चल रहा है तो मैंने सोचा Tik Tok पर क्‍यों न आ जाएं. अब जब Tik Tok पर हम आ गये हैं, तो आप हमारा स्‍वागत नहीं करेंगे.

सहवाग ने अपने समर्थकों से वीडियो बनाकर उन्‍हें भेजने की अपिल भी की. वीरु ने कहा, आप अपना वीडियो बनाकर मुझे भेजें मेरे स्‍वागत के तौर पर और जिसका वीडियो पसंद आयेगा उन्‍हें मैं अपना दिल निकालकर दूंगा और यहां भी माहौल खूब बनाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें