Advertisement

cricket

  • Dec 11 2017 5:39PM

एक-दूजे के हुए विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, ट्विटर पर शादी की तसवीरें शेयर कर दी जानकारी

एक-दूजे के हुए विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, ट्विटर पर शादी की तसवीरें शेयर कर दी जानकारी
नयी दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा विवाह बंधन में बंध गये हैं. दोनों ने खास मेहमानों की मौजूदगी में सात फेरे लिये. दोनों ने ट्विटर पर तसवीरें शेयर कर शादी की खबर पर मुहर लगायी. दोनों ने इटली के टस्कनी में अपने परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक निजी समारोह में शादी की. अनुष्का ने इस मौके पर सब्यसाची द्वारा तैयार किया गया लहंगा पहना था और बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं विराट ने सब्यसाची द्वारा ही डिजाइन की गयी एक शेरवानी पहनी थी.
 
 
 
विराट-अनुष्का ने ट्वीट करते हुए लिखा, आज हम दोनों हमेशा के लिए प्यार के बंधन में बंध गये. इस खबर को आपलोगों के साथ शेयर करते हुए हम अपने आपको सौभाग्‍यशाली महसूस कर रहे हैं. यह खूबसूरत दिन और भी खास हो जाता जब परिवार, फैन्‍स और शुभचिंतकों का सहयोग मिलता. आपसबों को मेरे जिंदगा का हिस्‍सा बनने के लिए धन्यवाद.
 
 
 
 
इससे पहले पूरे दिन दोनों की शादी को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगायी जा रही थी. हालांकि शाम होते-‍होते खबर आने लगी थी, केवल घोषणा का इंतजार था. इससे पहले न्यूज एजेंसी एएनआई ने खबर पर अपनी मुहर लगा दी थी. एएनआई के अनुसार दोनों ने इटली के टस्कनी के बोरो फिनकोचियो में शादी रचायी. इससे पहले मीडिया में खबर आयी थी कि कोहली, अनुष्का के साथ 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लेकिन मीडिया में आयी ताजा खबर ने तहलका मचा दिया है.
 
गौरतलब हो कि विराट-अनुष्का अपने परिवार और चुनिंदा मेहमानों के साथ इटली के टसक्नी के लग्जरी रिजॉर्ट में रूके हुए हैं. ज्ञात हो ये रिजॉर्ट जिस जगह है वो दुनिया की दूसरी सबसे खूबसूरत जगह मानी जाती है और बेहद महंगी भी. यह जगह आमतौर पर दिसंबर में बंद रहती है लेकिन विराट-अनुष्का की शादी के लिए खास तौर पर खुलवाया गया है.
 
 
 
 
 
 
 
मालूम हो विराट कोहली बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ लंबे समय से रिलेशन में रहे हैं. हालांकि वर्ल्‍ड कप के दौरान दोनों के बीच ब्रेकअप की खबर आयी थी, लेकिन जब मीडिया में विराट के खराब फॉर्म को लेकर अनुष्का को लोगों ने ट्रोल करना शुरू किया तो, भारतीय कप्तान ने खुलकर अनुष्का का समर्थन किया और ट्रोल कर रहे लोगों को जमकर लताड़ा.
 
 
 
उस घटना के बाद दोनों को कई मौकों पर साथ में देखा गया. हाल ही में दोनों ने जहीर खान और सागरिका घाटगे की शादी की पार्टी में ठुमके लगाते हुए देखा गया था. दोनों का वीडिया भी वायरल हुआ था.
 

* विराट-अनुष्का की शादी में चुनिंदा लोगों को निमंत्रण
 
विराट कोहली और अनुष्का की शादी में चुनिंदा लोगों को ही निमंत्रण दिया गया था. क्रिकेटरों में भी केवल दो लोगों को ही न्‍यौता मिला. खबर है बॉलीवुड से शाहरुख खान, आमिर खान, आदित्य चोपड़ा, मनीष शर्मा शादी में शामिल होंगे. सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह को ही केवल शादी के लिए निमंत्रण है. इनके अलावा, राजकुमार शर्मा (विराट के कोच), विराट के बचपन के दोस्त और फैमिली मेंबर्स ही इस हाईप्रोफाइल शादी में शामिल हैं.
 

* अनुष्का के प्रवक्ता ने किया था शादी की खबर का खंडन
 
विराट कोहली के साथ शादी की खबरों को अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता ने अफवाह करार दिया था. उन्होंने कहा था, शादी की खबर में कोई सच्चाई नहीं है.
 
 

Advertisement

Comments