26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धौनी के लिए अब भी टीम बस में सुरक्षित है सीट, देखें यजुवेंद्र की VIDEO

नयी दिल्‍ली : रांची के ‘युवराज’ और टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान ‘कैप्‍टन कूल’ महेंद्र सिंह धौनी वर्ल्‍ड कप 2019 में मिली हार के बाद भारतीय टीम से बाहर हैं. कई दिनों से उनके संन्‍यास को लेकर खबरें भी सुर्खियों में चल रही हैं. टीम इंडिया में अब भी उनके विकल्‍प की तलाश जारी है, […]

नयी दिल्‍ली : रांची के ‘युवराज’ और टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान ‘कैप्‍टन कूल’ महेंद्र सिंह धौनी वर्ल्‍ड कप 2019 में मिली हार के बाद भारतीय टीम से बाहर हैं. कई दिनों से उनके संन्‍यास को लेकर खबरें भी सुर्खियों में चल रही हैं. टीम इंडिया में अब भी उनके विकल्‍प की तलाश जारी है, लेकिन टीम बस में अब भी उनकी सीट खाली ही रहती है. इसका खुलासा टीम इंडिया के स्पिनर यजुवेंद्र चहल ने अपनी एक वीडियो से किया है.

दरअसल टीम इंडिया इस समय न्‍यूजीलैंड दौरे पर है. भारतीय टीम जब तीसरे टी20 मैच के लिए ऑकलैंड से हैमिल्‍टन जा रही थी, उस समय यजुवेंद्र चहल ने ‘चहल टीवी’ के लिए एक वीडियो सुट किया. वीडियो में चहल बारी-बारी से बुमराह, पंत, मोहम्मद शमी , केएल राहुल से बात करते नजर आ रहे हैं. लेकिन वीडियो के आखिर में चहल ने खाली पड़ी सीट की ओर इशारा किया और बताया वो सीट ‘माही भाई’ की सीट है, जो खाली रहती है. इस सीट पर कोई नहीं बैठता है. चहल ने बताया टीम इंडिया अब भी धौनी को काफी मिस करती है.

गौरतलब हो धौनी वर्ल्‍ड कप 2019 में मिली हार के बाद से टीम इंडिया से बाहर हैं. हालांकि उन्‍होंने अब तक संन्‍यास को लेकर कोई घोषणा नहीं की है. हालांकि बीसीसीआई ने उन्‍हें सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें