27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत और दक्षिण अफ्रीका टेस्ट : मैच देखने आ सकते हैं धौनी, खेल में बारिश के आसार

रांची : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच शनिवार से खेले जानेवाले टेस्ट मैच में बारिश खलल डाल सकती है. मौसम विभाग के अनुसार 19 को बारिश और ब्रजपात के अनुमान हैं. 21 अक्तूबर को भी बारिश हो सकती है. मैच देखने आ सकते हैं धौनी रांची : टेस्ट क्रिकेट से पांच साल पहले संन्यास […]

रांची : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच शनिवार से खेले जानेवाले टेस्ट मैच में बारिश खलल डाल सकती है. मौसम विभाग के अनुसार 19 को बारिश और ब्रजपात के अनुमान हैं. 21 अक्तूबर को भी बारिश हो सकती है.
मैच देखने आ सकते हैं धौनी
रांची : टेस्ट क्रिकेट से पांच साल पहले संन्यास ले चुके टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच के पहले दिन शनिवार को स्टेडियम में मौजूद रहने की उम्मीद है.
धौनी के मैनेजर मिहिर दिवाकर ने इस बात की पुष्टि करते हुए शुक्रवार को कहा : माही निश्चित तौर पर स्टेडियम में मौजूद रहेंगे. शनिवार को पहले दिन के खेल के दौरान आप उन्हें देखेंगे. मैं गुरुवार को मुंबई में उनके साथ था और वह शनिवार को यहां आयेंगे. मिहिर दिवाकर धौनी के साथ झारखंड टीम के लिए घरेलू क्रिकेट में खेल चुके हैं.
भारतीय टीम में चयन होना मेरे लिए बड़ी उपलब्धि है : शाहबाज नदीम
धनबाद. भारतीय क्रिकेट टेस्ट टीम में चयनित होना सपना साकार होने जैसा है. वह भी अपने होम ग्राउंड में खेलने का मौका मिला, तो किसी को निराश नहीं करुंगा. शाहबाज नदीम ने शुक्रवार को प्रभात खबर से बातचीत में कही.
कहा आज अचानक भारतीय टीम में शामिल किये जाने की सूचना से वह काफी खुश हैं. इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकते. धनबाद से क्रिकेट कैरियर की शुरुआत करने वाले नदीम कहते हैं कि यह महज संयोग है कि कल से टेस्ट मैच रांची में हो रहा है. यह उनका होम ग्राउंड है. अगर अंतिम एकादश में जगह मिलती है, तो अपनी तरफ से शत-प्रतिशत देने की कोशिश करेंगे.
चयनकर्ताओं के भरोसे पर खड़ा उतरने की कोशिश करेंगे. प्रयास होगा कि टीम में स्थान पक्की हो जाये. कहा अपने शुभचिंतकों, फैन के शुक्रगुजार हैं. जो लगातार उनके साथ खड़े रहे. टेस्ट टीम में स्थान पाने के लिए धनबाद के लोग बहुत दिनों से दुआ कर रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें