25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत को झटका, भुवनेश्वर एकदिवसीय शृंखला से बाहर

चेन्नई : भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोटिल होने के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय शृंखला से बाहर हो गये हैं और उनकी जगह मुंबई के तेज गेंदबाज शारदुल ठाकुर को टीम में जगह मिल सकती है. भुवनेश्वर बुधवार को समाप्त हुई टी20 अंतरराष्ट्रीय शृंखला के दौरान चोटिल हो गये […]

चेन्नई : भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोटिल होने के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय शृंखला से बाहर हो गये हैं और उनकी जगह मुंबई के तेज गेंदबाज शारदुल ठाकुर को टीम में जगह मिल सकती है.

भुवनेश्वर बुधवार को समाप्त हुई टी20 अंतरराष्ट्रीय शृंखला के दौरान चोटिल हो गये थे. बीसीसीआई के अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर बताया, भुवनेश्वर शृंखला से बाहर हो गये हैं और शारदुल टीम में उनकी जगह लेंगे. शारदुल बांग्लादेश के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय शृंखला की टीम में थे और गुरुवार तक उन्होंने बड़ौदा के खिलाफ रणजी मैच में मुंबई का प्रतिनिधित्व किया था.

भुवनेश्वर की चोट के बारे में हालांकि पूरी जानकारी नहीं मिल पायी है, लेकिन समझा जा रहा कि उनकी मांसपेशियों में खिंचाव है. भुवनेश्वर चोट से वापसी करने के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफी टी20 शृंखला में अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे थे. उन्होंने पहले दो मैचों में बिना कोई विकेट लिये 36-36 रन लुटाये, जबकि तीसरे टी20 में चार ओवर में 41 रन देकर दो विकेट लिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें