cricket

  • Dec 12 2019 6:32AM
Advertisement

गूगल ट्रेंड्स : 2019 में विराट रहे सबसे आगे, धौनी दूसरे स्थान पर

गूगल ट्रेंड्स : 2019 में विराट रहे सबसे आगे, धौनी दूसरे स्थान पर
2019 में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का जलवा रहा. गूगल की ओर से भारतीय खेल हस्तियों को लेकर जारी रिपोर्ट के अनुसार सबसे अधिक प्रशंसकों ने गूगल सर्च इंजन पर विराट का नाम खोजा. पिछले कई महीने से टीम इंडिया से बाहर चल रहे पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र धौनी का जलवा कम नहीं हुआ है और वह गूगल ट्रेंड्स में दूसरे स्थान पर रहे. हालांकि टॉप-5 में क्रिकेटरों का ही जलवा रहा.
 
आठवें स्थान पर बैडमिंटन विश्व चैंपियनशिप का खिताब जीतनेवाली पीवी सिंधु रहीं, जो टॉप-10 में क्रिकेट को छोड़ कर दूसरे खेल से जगह बनाने वाली इकलौती खिलाड़ी हैं. अगर स्पोर्ट्स इवेंट की बात करें, तो विश्व कप क्रिकेट के बाद प्रो-कबड्डी लीग का जलवा बरकरार रहा. 
 
टॉप-5
 
स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी 
विराट कोहली क्रिकेटर
एम एस धौनी क्रिकेटर  
हार्दिक पांड्या क्रिकेटर
युवराज सिंह क्रिकेटर
 
टॉप-5
 
स्पोर्ट इवेंट 1
क्रिकेट वर्ल्ड कप 2
प्रो-कबड्डी 3
विंबलडन 4
कोपा अमेरिका 5
ऑस्ट्रेलियन ओपन
 
शादी की दूसरी सालगिरह पर विराट ने अनुष्का को सुबह-सुबह किया विश
 
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाया. कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा को सुबह सुबह बेहद ही शानदार तरीके से विश किया. उन्होंने ट्वीट पर एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने दिल की बात जाहिर की. 
टीम इंडिया के कप्तान विराट ने साल 2017 में 11 दिसंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ सात फेरे लिये थे. विराट और अनुष्का ने लंबे समय तक रिश्ते में रहने के बाद शादी करने का फैसला लिया था. 
 
शादी के दो साल बाद भी दोनों के बीच वही केमिस्ट्री नजर आती है जो शादी से पहले हुआ करती थी. भारतीय कप्तान ने शादी के दो साल पूरे होने पर ट्विटर पर एक प्यारा सा मैसेज अनुष्का के नाम लिखा, विराट ने अनुष्का के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- हकीकत में सिर्फ और सिर्फ प्यार ही है उसके अलावा कुछ भी नहीं. जब ईश्वर आपकी किस्मत में ऐसे किसी एक इंसान को देता है, जो हर दिन आपको इसका एहसास कराता है, तो आपको अंदर सिर्फ एक ही एहसास आता है और वो है आदर भाव.
 
दोनों के बीच रिश्ता कितना गहरा है, इस बात का पता उन्होंने अपने पहले करवाचौथ पर जताया था. कोहली ने अनुष्का और अनुष्का ने विराट को लिए व्रत रखा था.
 
वहीं अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर लिखा  कि किसी इंसान को प्यार करने का मतलब आप भगवान का चेहरा देखते हैं. प्यार के बारे में सबसे अच्छी बात है कि ये सिर्फ एक फीलिंग नहीं है, ये उससे कहीं ज्यादा बढ़कर है. ये एक गाइड है, और सच की तरफ का रास्ता है और मैं खुशनसीब हूं इसे पाकर. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement