27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिर से दिखा धौनी का देशप्रेम, पंजाब से खरीदी मिलिट्री व्हिकल निस्सान जोंगा, इधर स्टेडियम में फैंस कर रहे इंतजार

सुनील कुमार रांची : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का देशप्रेम जगजाहिर है. उन्हें क्रिकेट (अन्य कई खेल से भी है लगाव) के अलावा भारतीय सेना से बेहद प्रेम है. उन्हें टेरिटोरियल आर्मी ने लेफ्टिनेंट की मानद उपाधि भी प्रदान की है. इस साल अगस्त में वह 15 दिन की सेना की […]

सुनील कुमार

रांची : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का देशप्रेम जगजाहिर है. उन्हें क्रिकेट (अन्य कई खेल से भी है लगाव) के अलावा भारतीय सेना से बेहद प्रेम है. उन्हें टेरिटोरियल आर्मी ने लेफ्टिनेंट की मानद उपाधि भी प्रदान की है. इस साल अगस्त में वह 15 दिन की सेना की ड्यूटी भी निभा चुके हैं.

इसके अलावा माही कार और बाइक्स बेहद शौकीन हैं. उनके पास कई महंगी कार और बाइक्स हैं. अगस्त में ही उनके इस कार कुनबे में जीप की नयी ग्रैंड चिरोकी शामिल हुई थी. लगभग दो महीने बाद अब उन्होंने नयी कार खरीदी है. यह नयी कार है 2016 मॉडल की मिलिट्री कार ‘निस्सान जोंगा’. रविवार को उन्होंने इसकी सवारी भी की.

फैंस को उम्मीद थी कि रांची में भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहा टेस्ट मैच देखने वह स्टेडियम आयेंगे, लेकिन माही अपनी नयी हरी रंग की चमचमाती ‘जोंगा’ में अपने गृहनगर रांची में घूम-घूम कर अपनी पुरानी यादें ताजा कर रहे हैं. रविवार को अपनी नयी कार में पेट्रोल डलवाने वह सैटेलाइट कॉलोनी के सामने शांभवी पेट्रोल पंप पहुंचे. वहां लोगों को जब पता चला कि कार के अंदर धौनी बैठे हैं, तो सभी उनकी कार को घेर फोटो खींचने लगे. धौनी ने भी किसी को निराश नहीं किया. वह गाड़ी से बाहर नहीं आये, लेकिन अंदर से ही फोटो खिंचवाया.

इसी महीने रांची पहुंची कार

कार और बाइक्स के शौकीन महेंद्र सिंह धौनी की नयी निस्सान जोंगा इसी महीने रांची पहुंची है. धौनी ने यह कार पंजाब से खरीदी है. 2016 मॉडल की इस कार के लिए धौनी ने एनओसी भी ले ली है. धौनी का कार व बाइक कलेक्शन काफी शानदार है. रांची समेत कई शहरों में उनकी कार व बाइक्स हैं. कारों में करोड़ रुपयेवाली हमर एच-2, ऑडी क्यू-7, लैंड रोवर, फरारी, जीएमसी सिएरा, मित्सुबिशी आउटलैंडर, मॉडिफाइड स्कॉर्पियो प्रमुख हैं. हमर एच-2 उन्होंने 2009 में खरीदी थी. वहीं बाइक्स में कॉन्फेडरेट x 132 हैलकेट, कावासाकी निंजा, हार्ले डेविडसन, रॉयल एनफील्ड व डुकाटी समेत अन्य शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें