25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धौनी विश्व कप के बाद क्या करेंगे नहीं पता, जानें किसने कहा

नयी दिल्ली : चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग को पता है कि महेंद्र सिंह धौनी 2019 विश्व कप खेलना चाहते हैं, लेकिन वह सुनिश्चित नहीं हैं कि यह पूर्व भारतीय कप्तान इसके बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना जारी रखेगा या नहीं. इस तरह के संकेत हैं कि इंग्लैंड में विश्व कप धौनी का अंतिम अंतरराष्ट्रीय […]

नयी दिल्ली : चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग को पता है कि महेंद्र सिंह धौनी 2019 विश्व कप खेलना चाहते हैं, लेकिन वह सुनिश्चित नहीं हैं कि यह पूर्व भारतीय कप्तान इसके बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना जारी रखेगा या नहीं.

इस तरह के संकेत हैं कि इंग्लैंड में विश्व कप धौनी का अंतिम अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट होगा, लेकिन सीएसके के कोच फ्लेमिंग चाहते हैं कि वह कम से कम एक और साल खेलते रहें. फ्लेमिंग से जब यह पूछा गया कि उन्हें धौनी के कब तक खेलते रहने की उम्मीद है तो उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता.

उन्होंने कहा, मैं निश्चित तौर पर उम्मीद कर रहा था कि वह विश्व कप में खेलेगा. वह इसके बाद क्या करना चाहता है उसे लेकर मैं सुनिश्चित नहीं हूं. हमने इस बारे में बात नहीं की. अधिकांश बातें इसे लेकर हुई कि वह विश्व कप में खेल पाएगा या नहीं. पिछले 12 महीने में उसने इसका शानदार तरीके से जवाब दिया है.

ऋषभ पंत ने पहले ही मैच में प्रभाव छोड़ा और बायें हाथ के इस प्रतिभावान बल्लेबाज के लिए टीम ने रणनीति बनाई होगी, लेकिन ध्यान सिर्फ उन पर ही नहीं रहेगा. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मंगलवार को होने वाले मैच से पूर्व फ्लेमिंग ने कहा, इस टूर्नामेंट में आपको इतने सारे खिलाड़ियों का सम्मान करना होता है और वह उनमें से एक है.

टीम में अन्य खिलाड़ी भी हैं और आपको सुनिश्चित करने की जरूरत है कि आप अत्यधिक योजना नहीं बनाओ. हरभजन सिंह ने रायल चैलेंजर्स बेंगलूरु के खिलाफ पहले मैच में शानदार गेंदबाजी की और फ्लेमिंग ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम में बायें हाथ के कई बल्लेबाज होने के कारण स्पिनरों की भूमिका अहम होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें